HomeOtherमैच प्रेडिक्शन: चाइनीज प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग, 3 जून UL vs FB

मैच प्रेडिक्शन: चाइनीज प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग, 3 जून UL vs FB

चाइनीज प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग में 3 जून को दो मैच खेले जाएंगे, इसमें से दूसरा मुकाबला होगा फूबन गार्जियंस और यूनि लाॅयन्स के बीच दोनों ही टीमें अंकतालिका में क्रमशः तीसरे और चैथे स्थान पर मौजूद है।

फूबन गार्जियंस फाॅर्म-

फूबन गार्जियंस ने हालांकि सीरीज की शुरूआत में काफी मैच गवाएं थे लेकिन यदि पिछले मुकाबलों में उनके प्रदर्शन की बात की जाए तो इन मुकाबलों में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। विशेषतौर पर पिछले पांच मैचों में गार्जियंस ने शानदार प्रदर्शन किया है। 31 मई को खेले गए अपने अंतिम मुकाबले में उन्होंने चाइना ट्रस्ट ब्रदर्स को 4-2 से हरा दिया था, ठीक उससे एक दिन पहले ही उन्हें चाइना ट्रस्ट ब्रदर्स से ही 3-4 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उससे पहले के तीन मैचों में उन्होंने लगातार जीत दर्ज की थी। 27 मई को उन्होंने राकूटेन मंकीस को 5-2 से हराया था, 24 मई को गार्जियंस ने चाइना ट्रस्ट ब्रदर्स को 7-3 से हराया था, 17 मई को भी उन्होंने नंबर एक टीम राकूटेन मंकीस को 9-7 से हराया था। यानि उन्होंने पिछले पांच मैचों में केवल एक मैच हारा है और चार मैच जीते हैं, लीग में प्रदर्शन की बात की जाए तो गार्जियंस ने 27 मैच खेले हैं, जिसमें से 13 उन्होंने जीते हैं और 14 मैच गवाएं है, गार्जियंस की जीत का प्रतिशत .481 रहा है।

यूनि लाॅयन्स फाॅर्म-

यूनि लाॅयन्स लीग की सबसे कमजोर टीम रही है, लीग में उन्होंने अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है और अधिकतर मैचों में उन्हें हार का सामना ही करना पड़ा है। पिछले पांच मैचों के प्रदर्शन की बात की जाए तो लाॅयन्स ने 31 मई को राकूटेन मंकीस के खिलाफ 8-9 से मैच गंवाया था, लेकिन 30 मई को उन्होंने राकूटेन मंकीस के खिलाफ 7-5 से जीत दर्ज की थी, लेकिन इसका बदला मंकीस ने अगले ही दिन पूरा कर लिया था। उससे पहले भी उन्हें मंकीस ने ही 29 मई को लाॅयन्स को 1-3 से हराया था और उससे पहले भी चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स ने उन्हें 10-11 से हराया था, लाॅयन्स का पांचवां मैच रद्द हो गया था। यानि चार मैचों में उन्होंने केवल एक मैच मे जीत दर्ज की है, लाॅयन्स इस लीग में सबसे ज्यादा 31 मैच खेल चुके हैं लेकिन इसी के साथ उन्होंने सबसे अधिक 19 मैच हारे भी हैं, 12 मैचों में उन्होंने जीत दर्ज की है, इसलिए उनकी जीत का प्रतिशत भी केवल .387 है।

किसकी होगी जीत की संभावना-

यूनि लाॅयन्स की फाॅर्म और फूबन गार्जियंस की मौजूदा फाॅर्म को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि, यूनि लाॅयन्स को गार्जियंस के सामने बेहद कड़ी चुनौती पेश करनी होगी, पिछले मैचों के प्रदर्शन के आधार पर गार्जियंस के लिए लाॅयन्स पर जीत दर्ज करना ज्यादा मुश्किल नहीं होना चाहिए।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular