Friday, April 19, 2024
HomeSportsCricketमैच प्रेडिक्शन: विन्सी टी10 लीग FCS vs DVE

मैच प्रेडिक्शन: विन्सी टी10 लीग FCS vs DVE

विन्सी टी 10 प्रीमियर लीग में गुरुवार 28 मई को फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स का मुकाबला होगा डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स से

क्रिकेट प्रेमियों के लिए विन्सी टी10 लीग काफी रोमांचक सिद्ध हो रही है, इस रोमांचक लीग में 28 मई का पहला मैच खेला जाएगा फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स और डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स के बीच में।

फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स फाॅर्म-

फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स की बात की जाए तो यह टूर्नामेंट में सबसे निचले स्थान पर काबिज टीम है, टीम ने अब तक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में एक भी मुकाबले में जीत दर्ज नहीं की है और पांचों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अपने पिछले मैच में 26 मई को बाॅटनिक गार्डन्स रेंजर्स के खिलाफ उन्हें 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था, इस मैच में वे 102 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 95 रन बना पाए थे। उससे पिछले मैच में उन्हें 10 रन से मैच हारना पड़ा था, जब उन्हें सोफ्रिइयर हाइकर्स ने 85 रनों का लक्ष्य दिया था और टीम ने केवल 74 रन बनाए थे और वो भी 8 विकेट खोकर। 24 मई को खेले गए अपने तीसरे मैच में भी ग्रेनेडाइन डाइवर्स ने स्ट्राइकर्स को 22 रनों से हराया था, जब स्ट्राइकर्स 115 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 92 रन बना सके थे। अपने दूसरे मैच में 21 रन से तो वहीं पहले मैच में भी उन्हें 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। लगातार खराब प्रदर्शन से सबसे निचले स्थान पर है और अब शायद ही उनके लिए लीग में कुछ बचा है।

डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स फाॅर्म-

डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण मैच रहने वाला है क्योंकि उनके पास लीग में अपना स्थान मजबूत करने के लिए यह अच्छा मौका होगा क्योंकि उनका सामना टूर्नामेंट की सबसे कमजोर टीम से होगा। हालांकि इस लीग में एक्सप्लोरर्स का प्रदर्शन भी बहुत खास नहीं कहा जा सकता क्योंकि उन्होंने पांच में से तीन मैचों में हार का सामना किया है और 2 में उन्हें जीत मिली है। पिछले मैच में उन्होंने साल्ट पाॅन्ड ब्रेकर्स के खिलाफ 10 ओवर में 73 रन बनाए थे और ब्रेकर्स ने वो मैच 8 विकेट से जीता था। उससे पिछला मैच उन्होंने डाइवर्स के खिलाफ 6 रन से जीता था, तो वहीं उससे पिछले मैच में एक्सप्लोरर्स 105 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाए थे और 16 रन से मैच गवां दिया था। उससे ठीक पिछला मैच में हालांकि उनका उम्दा प्रदर्शन था लेकिन वे 110 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 103 रन ही बना पाए थे, लेकिन टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में उन्होंने स्ट्राइकर्स के खिलाफ ही 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की थी।

कौन सी टीम जीत सकती है मैच

एक्सप्लोरर्स की फाॅर्म को देखते हुए वे मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहे हैं, वहीं स्ट्राइकर्स ने एक भी मैच नहीं जीता है, एक्सप्लोरर्स ने अपना पहला मैच स्ट्राइकर्स के खिलाफ ही जीता था, जहां स्ट्राइकर्स इस समय बहुत खराब दौर में हैं वहीं एक्सप्लोरर्स के लिए यह एक अच्छा मौका होगा टूर्नामेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करने का इसलिए जाहिर है कि डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स के ही इस मुकाबले को जीतने की संभावना ज्यादा है।

MyTeam11 Desk
MyTeam11 Desk
A creative team of writers exploring the sports world from each & every end to serve you with exciting and engaging sports feed. Stay updated with all the recent occurences with our latest updates.  
RELATED ARTICLES

Subscribe

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

https://www.myteam11.com/

Most Popular