Friday, April 19, 2024
HomeSportsFootballमैच प्रेडिक्शन: बेलारूस प्रीमियर लीग- स्लटस्क बनाम एनर्जेटिक-बीजीयू , गोरोडिया बनाम एफसी...

मैच प्रेडिक्शन: बेलारूस प्रीमियर लीग- स्लटस्क बनाम एनर्जेटिक-बीजीयू , गोरोडिया बनाम एफसी मिन्स्क

शुक्रवार को बेलारूसी प्रीमियर लीग में सबसे ऊपर चल रहे स्लटस्क मुकाबला करेंगे एनर्जेटिक बीजीयू का। बीजीयू का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों से कुछ खास नहीं रहा है। वहीं स्लटस्क हर टीम को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और मैच जीत रहे हैं और प्वांइट टेबल में सबसे ऊपर बने हुए हैं।

स्लटस्क फाॅर्म
स्लटस्क पिछले काफी समय से बेहतरीन फाॅर्म में है और उन्होंने फरवरी में बेलाजोव्स फ्रेंडली टूर्नामेंट भी जीता। उन्होंने लीग की शुरूआत में ही तीन मैच लगातार जीते। स्लटस्क ने अपने घर में बेलीसीना को 3-2 से हराया था। विटाली पावलोव के नेतृत्व वाली टीम शुरू से ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। स्लटस्क ने अपने पिछले नौ मैचों में से बेलारूसी प्रीमियर लीग में सात मैच जीते हैं और 16 अंको के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है।
एनर्जेटिक-बीजीयू मिन्स्क फॉर्म
एनर्जेटिक-बीजीयू मिन्स्क ने बेलारूसी प्रीमियर लीग की शुरूआत बेहतरीन की थी, और शुरूआत में ही लगातार तीन जीत दर्ज की थी। उन्होंने शुरूआती तीन मैच बेट बोरिसोव, रुह ब्रेस्ट और मिन्स्क के खिलाफ जीते। लेकिन उन्होंने अपने अगले तीन मैच टॉरपीडो झोडिनो, गोरोडिया और नेमन ग्रोड्नो के खिलाफ हारे इन मैचों में उन्होंने कोई गोल भी नहीं किया। एनर्जेटिक बीजीयू इस समय प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है और 8 मई को होने वाले मैच में उन्हें स्लटस्क जो की नंबर एक पर काबिज है से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।
एनर्जेटिक के सेंटर बैक पोजीशन के खिलाड़ी एलेक्जेंडर स्विरेपा को सस्पेंड कर दिया गया है और उनका स्थान 19 वर्षीय डेनियल मिरोशिनिकोव ले सकते हैं। लेकिन इस मैच में भी एनर्जेटिक के लिए जसूर यक्षिबोव प्रमुख खिलाड़ी साबित हो सकते हैं क्योंकि वे सीजन में चार गोल कर चुके हैं।

किसका रहेगा पलड़ा भारी
अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो स्लटस्क की टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है और लेकिन एनर्जेटिक की टीम बड़ा उलटफेर कर सकती है और अंकतालिका में चौथे नंबर पर है इसलिए स्लटस्क के लिए चुनौती आसान नहीं होगी।
कहां खेला जाएगा – हराडस्की स्टेडियम, बैरीसाव बेलारूस

बेलारूस प्रीमियर लीग में गोरोडिया और एफसी मिन्स्क शुक्रवार को होने वाले मुकाबलों में आमने-सामने होंगे, और दोनों ही इस मैच में जीत की तलाश करना चाहेंगे।
मेजबान टीम बैक-टू-बैक गेम हारने के बाद दसवें स्थान पर खिसक गई है वहीं, मिन्स्क पिछले मैचों में मिली हार के बाद 12वें स्थान पर है, इसलिए दोनों ही टीमें कोशिश करेंगी की इस मैच को जीता जाए, इसलिए यह काफी रोमांचक मुकाबला रहने वाला है।

गोरोडिया फाॅर्म
यदि कल के मैच की बात की जाए तो गोरोडिया की फाॅर्म बेहतर हो सकती है। गोरोडिया की डिफेंस यूनिट उनकी प्रमुख ताकत है। पिछले हफ्ते हुए मैच में उन्होंने अपने डिफेंस खेल के कारण ही रुख ब्रस्ट के साथ 1-1 से ड्राॅ खेला। इसी मैच में गोरोडिया ने अपने सात मैचों में से चौथा गोल दागा था। गोरोडिया के मैनेजर ओलेग राधुस्को शुक्रवार को भी अपनी टीम से वही रणनीति अपनाने के लिए कह सकते हैं जिसे तहत उन्होंने रुख ब्रस्ट के साथ ड्राॅ खेला था।
एफसी मिन्स्क फाॅर्म-
मिन्स्क की टीम इस समय 12वें स्थान पर है यानि की वे मेजबान टीम से केवल 2 नंबर पीछे हैं और इस मुकाबले में जीत दर्ज कर वे अपने प्वाइंट्स में इजाफा करना चाहेंगे। लेकिन उनकी फाॅर्म उनके लिए चिंता का विषय होगी क्योंकि पिछले सप्ताह टाॅरपीडो बैलाज़ के खिलाफ ही उन्होंने अपना 5-2 से हारा था। एंड्री रिज़न की टीम को जरूर इस बात की चिंता होगी, क्योंकि उन्होंने पिछले पांच में से चार मैच गवाएं हैं। उनका डिफेंस भी इतना दमदार नहीं रहा है, वहीं गोरोडिया की टीम डिफेंस की रणनीति की तहत खेलती है, इसलिए गोरोडिया के लिए मिन्स्क को नई रणनीति पर काम करना होगा।

किसका रहेगा पलड़ा भारी
शुक्रवार को होने वाले इस मुकाबले में गोरोडिया को मजबूत पक्ष माना जा रहा है, क्योंकि वे पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं और डिफेंस खेलना उनकी ताकत है वहीं मिन्स्क डिफेंस करने में उतने सक्षम नहीं है।
कहां खेला जाएगा मैच – स्टाडेन हरदेज़िया, हरदेज़िया,  बेलारूस

MyTeam11 Desk
MyTeam11 Desk
A creative team of writers exploring the sports world from each & every end to serve you with exciting and engaging sports feed. Stay updated with all the recent occurences with our latest updates.  
RELATED ARTICLES

Subscribe

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

https://www.myteam11.com/

Most Popular