HomeFootballमैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, नेमन ग्रोद्नो (NGO) बनाम टॉरपीडो ज्होडिनो...

मैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, नेमन ग्रोद्नो (NGO) बनाम टॉरपीडो ज्होडिनो (TOR)

गुरुवार को बेलारूस प्रीमियर लीग में नेमन ग्रोडनो का मुकाबला होगा टारपीडो ज्होडिनो के साथ।


नेमन ग्रोडनो फॉर्म

नेमन ग्रोडनो पिछले हफ्तों में अपने फॉर्म के साथ इस सीजन में काफी असंगत रहे हैं। अपने पिछले दो मैचों में उन्होंने सात गोल खाए हैं, मिन्स्क के खिलाफ उन्हें 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था, हालांकि इगोर कोवालेविच की टीम ने अपने घर में एर्नेजेटिक बीजीयू को 3-0 से हराया भी था। लेकिन उसके बाद फिर वे बेट के खिलाफ 3-1 से हार गए और उससे पहले वे अपने घर में ही रूह ब्रेस्ट से 4-2 से हार गए थे। अंकतालिका में ग्रोडनो नंबर 14 पर हैं, यहां उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ रहा है, 8 मैचों में उनके केवल 8 प्वाइंट हैं, 8 मैचों में से उन्होंने केवल दो में जीत हासिल की है, 2 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है, वहीं 4 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। पिछले पांच मैचों की बात कि जाए तो उन्होंने अंतिम दो मैच हारे हैं, उससे पहले उन्हें जीत हासिल हुई थी, उससे पहले एक हार और ड्राॅ खेला था।

टॉरपीडो ज्होडिनो फॉर्म

शानदार फाॅर्म में चल रही टाॅरपीडो इस समय बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। पिछले मैच में ही गोरोडेया के खिलाफ उन्होंने अपने घर में 3-1 से जबरदस्त जीत दर्ज की थी, लीप वेलोसो ने उनके लिए शुरूआती दो गोल दागे थे। उससे पहले उन्होंने स्लाविया मोजियर के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था, और उससे पहले 2 मई को खेले गए मैच में उन्होंने मिन्स्क पर 5-2 से शानदार जीत दर्ज की थी। उससे पहले के दो मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला था, उन्होंने बेट बोरिसोव और रूह ब्रेस्ट के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था। 

अंकतालिका में टाॅरपीडो दूसरे स्थान पर हैं, 9 मैचों में उन्होंने 5 मैचों में जीत दर्ज की है, तीन मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है, वहीं एक मैच में उन्हें हार का सामना भी करना पड़ा है। 18 अंको के साथ वे दूसरे स्थान पर कब्जा जमाए हुए हैं।

मैच में किसकी है जीत की संभावना

21 मई को होने वाले मुकाबले में एक तरफ है, दूसरे नंबर पर कायम टीम टाॅरपीडो ज्होडिनो तो वहीं दूसरी ओर है, 14वें नंबर पर काबिज टीम ग्रोडनो, पिछले मैचों की प्रदर्शन की बात की जाए और अंक तालिका पर नजर डाली जाए तो टाॅरपीडो की इस मैच में जीत की संभावनाएं सबसे ज्यादा हैं, और इस जीत के साथ ही वे अंकतालिका में शीर्ष पर आने की पूरी-पूरी कोशिश करेंगे।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular