Saturday, April 20, 2024
HomeUncategorizedमैच प्रेडिक्शन: चाइनीज प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग, 2 जून

मैच प्रेडिक्शन: चाइनीज प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग, 2 जून

सीपीबीएल यानि चाइनीज प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग में चार टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। सीपीबीएल में मंगलवार, 2 जून को दो बड़ी टीमें चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स और राकूटेन मंकीस होगी आमने-सामने

राकूटेन मंकीस फाॅर्म-

राकूटेन मंकीस इस लीग में सबसे टाॅप टीम है। उनके द्वारा खेले गए 27 मैचों में से उन्होंन 18 में जीत दर्ज की हैं वही 9 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। उनकी जीत का प्रतिशत .667 है, अपने पिछले तीन मैच मंकीस ने यूनि लाॅयन्स के खिलाफ खेले इनमें राकूटेन मंकीस ने दो जीते जबकी एक मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 31 मई को खेले गए अंतिम मैच में उन्होंने यूनि लाॅयन्स को 9-8 से हराया, लेकिन उससे एक दिन पहले वे 5-7 से हार गए तथा उससे एक दिन पहले 29 मई को 3-1 से उन्होंने यूनि लाॅयन्स को हराया। लेकिन उससे पहले के दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, यानि पांच मैचों में उन्होंने दो जीते हैं जबकि तीन मैच उन्होंने गवाएं हैं। पिछले पांच मैचों में उनका प्रदर्शन इतना सराहनीय नहीं रहा लेकिन राकूटेन की टीम चू यू- सिन के नेतृत्व में कमाल का प्रदर्शन कर रही है और उम्मीद है कि वे लय में वापस लौटेंगे।

चाइना ट्रस्ट ब्रदर्स फाॅर्म-

चाइना ट्रस्ट ब्रदर्स इस लीग में सबसे दूसरे स्थान की टीम है। उनके द्वारा खेले गए 29 मैचों में से उन्होंन 14 में जीत दर्ज की हैं वही 15 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। उनकी जीत का प्रतिशत .483 है, पिछले पांच मैचों में उनका एक मैच रद्द हो गया था, जबकि अपने अंतिम मुकाबले में उन्होंने 2-4 से गार्जियंस के खिलाफ हार का सामना किया था, लेकिन उससे पहले 30 मई को खेले गए मुकाबले में उन्होंने 4-3 से गार्जियंस को हरा दिया था, तथा उससे पहले यूनि लाॅयन्स को 11-10 से हराया था, उससे पहले वाला मैच रद्द हो गया था, तथा अपने पांचवें अंतिम मुकाबले में उन्हें गार्जियंस ने एक बार फिर 3-7 से हरा दिया था। इस प्रकार पिछले चार मुकाबलों में उनका प्रदर्शन मिला जुला रहा है और दो मैच उन्होंने जीते जबकी दो ही मैच उन्होंने हारे, जबकि एक मैच रद्द हो गया था।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें-

चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स

सी चिह-हाओ

एल चिह-शेंग

राकूटेन मंकीस-

चू यू-सिन


RELATED ARTICLES

Subscribe

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

https://www.myteam11.com/

Most Popular