HomeFootballनाॅर्थईस्ट बनाम जमशेदपुर, इंडियन फुटबॉल लीग, मैच प्रिव्यू

नाॅर्थईस्ट बनाम जमशेदपुर, इंडियन फुटबॉल लीग, मैच प्रिव्यू

इंडियन फुटबाॅल लीग में शुक्रवार 18 दिसंबर को आमना-सामना होगा नाॅर्थईस्ट और जमशेदपुर के बीच। 2 जीत के साथ नाॅर्थईस्ट इस समय अंकतालिका में चौथे स्थान पर है वहीं 1 जीत के साथ जमशेदपुर सातवें स्थान पर है। 

कहां खेला जाएगा मैच- तिलक मैदान स्टेडियमवास्को डी गामा 

समय – शाम 7:30 (भारतीय समयानुसार) 

नॉर्थईस्ट टीम प्रीव्यू- 

नॉर्थईस्ट की टीम इंडियन फुटबाॅल लीग के मौजूदा सीजन में सबसे बेहतर टीमों में से एक रही है। वे उन तीन टीमों में से एक हैं जिन्होंने अभी तक कोई मैच नहीं हारा है। उन्होंने अपने पहले मैच में जबरदस्त फाॅर्म में चल रही मुंबई पर 1-0 से शानदार जीत भी दर्ज की है। लेकिन पिछले मुकाबलों में ड्राॅ खेलने के बाद अब नाॅर्थईस्ट की टीम चाहेगी की जमशेदपुर के खिलाफ उन्हें ड्राॅ से संतुष्ट नहीं करना पड़े।  

मुंबई को हराने के बाद सेउन्होंने अपने बाद के 5 मैचों में से 4 ड्रा खेले। उन्होंने बेंगलुरूगोवाकेरल और चेन्नई के साथ ड्राॅ खेला। सीजन की उनकी दूसरी जीत ईस्ट बंगाल के खिलाफ आई जिसमें टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की। 

नॉर्थईस्ट टीम अटैकिंग खेल खेलती हैउनके लिए क्वासी अप्पिया और इद्रिसा सियाला की विदेशी जोड़ी ने बेहतरीन काम किया है। उन्होंने ललेंगमावियावीपी सुहैर और रोचार्जेला जैसे युवाओं को अपनी टीम में जगह दी है जो कि इस समय बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। 

जमशेदपुर टीम प्रीव्यू- 

दूसरी ओरजमशेदपुर का प्रदर्शन बहुत खास नहीं रहा है और वे टूर्नामेंट की अंकतालिका में मध्य स्थान पर है। उन्होंने नियमित अंतराल में अंक गवाएं हैंलेकिन लीग की मजबूत टीम को उन्होंने मात दी है। हालांकि उन्होंने चेन्नई के खिलाफ 2-1 से हारकर अपने अभियान की शुरुआत की थीलेकिन उसके बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं गवायां है। उन्होंने ओडिशाहैदराबादमुंबई और ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्राॅ खेले। उन्होंने टूर्नामेंट की सबसे दिग्गज टीम मोहन बी. को 2-1 से हराया ये टूर्नामेंट में उनकी एकमात्र जीत है। 

उनके हेड कोच ओवेन कोयल को उम्मीद होगी कि उनकी टीम इंडियन फुटबाॅल लीग में खोई हुई गति को फिर से हासिल करने में सक्षम होगी। लिथुआनिया के स्ट्राइकर नेरीजुस वाल्किस मैचों में गोल के साथ उनके टाॅप स्कोरर हैं। 

संभावित एकादशः 

नाॅर्थईस्ट- 

गुरमीत (गोलकीपर)गुरजिंदर कुमारआशुतोष मेहताडायलन फॉक्सबेंजामिन लैम्बोटखाससा केमरालालेंग्माविया (कप्तान)निन्थोइंगानबा मीटीईइदलिसा साइलासुहिर वडक्कपीडिकालुइस मचाडो। 

जमशेदपुर- 

टीपी रेनेश (गोलकीपर)स्टीफन एजपीटर हार्टले (कप्तान)करन अमीनरिकी लल्लवामावामामोहम्मद मोबाशीरजैकीचंद सिंहअलेक्जेंड्रे लीमाअमरजीत सिंह रियामविलियम ललनुनफेलानेरिजस वाल्स्कीस। 

इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें- 

नाॅर्थईस्ट- सुहिर वडक्कपीडिकाइदलिसा साइला 

जमशेदपुर- जैकीचंद सिंहनेरिजस वाल्स्कीस 

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular