Thursday, March 28, 2024
HomeSportsCricketजुलाई माह के लिए हुई प्लेयर ऑफ द मंथ पुरस्कारों की घोषणा

जुलाई माह के लिए हुई प्लेयर ऑफ द मंथ पुरस्कारों की घोषणा

शाकिब अल हसन और स्टैफनी टेलर को जुलाई 2021 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का विजेता चुना गया है।

शाकिब, जिन्हें वेस्ट इंडीज के हेडन वॉल्श जूनियर और ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श के साथ नॉमिनेट किया गया था, जुलाई में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

बांग्लादेश के ऑलराउंडर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम की श्रृंखला जीत में शानदार प्रदर्शन किया – उन्होंने 145 रन बनाए और एकदिवसीय मैचों में आठ विकेट लिए और उसके बाद टी20 में उन्होंने 7 की इकॉनमी से तीन विकेट लिए। इसके साथ ही उन्होंने एकमात्र टेस्ट में भी पांच विकेट चटकाए थे।

शाकिब ने आईसीसी से कहा, “जुलाई 2021 के लिए आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ चुना जाना बहुत ही गर्व की बात है।” “महीने के दौरान कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन मुझे चुना गया और यह मेरे लिए बहुत खास है।”

वहीं महिलाओं में स्टैफनी टेलर पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में वेस्टइंडीज के लिए असाधारण प्रदर्शन करने वाली महिला खिलाड़ी थीं।

उन्हें अपनी ही टीम की हेले मैथ्यूज और पाकिस्तान की फातिमा सना के साथ पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया था, लेकिन सीरीज में उनके हरफनमौला प्रदर्शन ने उन्हें सबसे अधिक वोटों का दावा करने में मदद की।

पाकिस्तान के खिलाफ चार एकदिवसीय मैचों में टेलर ने 79.18 के स्ट्राइक रेट से 175 रन बनाए और 3.72 की किफायती दर से तीन विकेट भी लिए। उन्होंने टी20 में 13 रन देकर चार विकेट भी लिए, उनकी इकॉनमी 6 की रही।

MyTeam11 Desk
MyTeam11 Desk
A creative team of writers exploring the sports world from each & every end to serve you with exciting and engaging sports feed. Stay updated with all the recent occurences with our latest updates.  
RELATED ARTICLES

Subscribe

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

https://www.myteam11.com/

Most Popular