Thursday, April 18, 2024
HomeSportsCricketऑस्ट्रेलिया टी20 लीग- मैच प्रीव्यू: सिडनी-एस बनाम मेलबर्न-आर

ऑस्ट्रेलिया टी20 लीग- मैच प्रीव्यू: सिडनी-एस बनाम मेलबर्न-आर

ऑस्ट्रेलिया टी20 लीग में रविवार 13 दिसंबर को दो मुकाबले खेले जाएंगे। दूसरा मुकाबला खेला जाएगा सिडनी-एस और मेलबर्न-आर के बीच। सिडनी-एस ने अपना पहला मैच होबार्ट के खिलाफ गवांया था वहीं मेलबर्न-आर ने पर्थ-एस को 7 विकेट से हराया।

कहां खेला जाएगा मैच- बैलेरीव ओवल, होबार्ट

समय- दोपहर 1ः45 बजे (भारतीय समयानुसार)

सिडनी-एस टीम प्रीव्यू-

सिडनी-एस ने 10 दिसंबर को खेले गए मैच में होबार्ट-एच के खिलाफ 16 रन से हार का सामना किया था। सिडनी-एस के ओपनिंग बल्लेबाज और विकेटकीपर जोश फिलिप पहले मैच में नाकाम रहे और केवल 1 रन ही बना पाए। जैक एडवर्ड्स और जेम्स विन्स ने पहले मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी कर पारी को संभाल लिया था। एडवर्ड्स ने 47 तो वहीं विन्स ने 67 रन की पारी खेली थी। लेकिन मध्यक्रम की नाकामी की वजह से सिडनी-एस ने मैच गवांया।

सिडनी-एस पिछले मैच में की गई गलतियों से सबक लेते हुए इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी। सिडनी-एस को अपने मध्यक्रम को मजबूत करना होगा। पिछले मुकाबले में कप्तान डेनियल ह्यूज, जाॅर्डन सिल्क, डेनियल क्रिस्टियन और कार्लोस ब्रेथवेट खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। इस बार सिडनी-एस अपने बाकी के बल्लेबाजों से भी उम्मीद करेगी।

वहीं गेंदबाजी में बेन द्वारहुसी और डेनियल क्रिस्टियन ने 3-3 विकेट चटकाए थे उनसे इस मैच में भी वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। उनके अलावा बेन मनेंटी ने भी किफायती गेंदबाजी की थी।

मेलबर्न-आर टीम प्रीव्यू-

मेलबर्न-आर ने 12 दिसंबर को खेले गए अपने पहले मैच में पर्थ-एस को हराकर अपने अभियान की शुरूआत जीत के साथ की। 13 दिसंबर को उन्हें अपना दूसरा मैच खेलना है। बैक-टू-बैक मैच खिलाड़ियों में फिटनेस की समस्या भी पैदा कर सकते हैं। लेकिन मेलबर्न-आर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए पर्थ-एस को पहले मैच में 130 पर ऑल आउट कर दिया। मेलबर्न-एस के गेंदबाजों ने शुरूआती झटके देते हुए पर्थ-एस को दबाव में ला दिया था। उनकी ओर से केन रिचर्डसन और जोश लालोर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों गेंदबाजों ने 3-3 विकेट झटके। मेलबर्न के सभी गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी की, पीटर हेटोग्लू ने भी 2 विकेट चटकाए।

वहीं बल्लेबाजों ने भी शानदार काम किया, ओपनिंग जोड़ी ने 70 रन की साझेदारी की। शाॅन मार्श ने शानदार 62 रन की पारी खेली और कप्तान एरोन फिंच ने 35 रन बनाए। विकेटकीपर बल्लेबाज सैम हार्पर पहले मैच में केवल 5 रन बना पाए। लेकिन मेलबर्न की टीम ने पहले ही मैच में अपनी शानदान फाॅर्म दिखाई। मेलबर्न-आर की टीम बेहद संतुलित है और सिडनी-एस को चुनौती देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पिच रिपोर्ट-

बेलरिव ओवल की सतह एक शुद्ध बल्लेबाजी ट्रैक है। तेज गेंदबाजों को पिच से अच्छी मदद मिल सकती है। यह एक तेज और नम पिच है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक शानदार विकल्प होगा।

संभावित टीमें-

मेलबर्न-आर: एरोन फिंच (कप्तान), शॉन मार्श, सैम हार्पर (विकेटकीपर), रेले रोसौव, ब्यू वेबस्टर, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, बेनी हॉवेल, जैक प्रेस्टीज, केन रिचर्डसन, जोश लालोर, पीटर हेटोग्लू

सिडनी-एस: जोश फिलिप (विकेटकीपर), जैक एडवर्ड्स, जेम्स विन्स, डैनियल ह्यूजेस (कप्तान), जॉर्डन सिल्क, डैनियल क्रिश्चियन, कार्लोस ब्रैथवेट, बेन द्वाराहुइस, स्टीव ओकीफे, बेन मैनेंटी, गुरिंदर संधू

इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें-

मेलबर्न-आरः शॉन मार्श, जोश लालोर

सिडनी-एसः जेम्स विन्स, बेन द्वाराहुइस

MyTeam11 Desk
MyTeam11 Desk
A creative team of writers exploring the sports world from each & every end to serve you with exciting and engaging sports feed. Stay updated with all the recent occurences with our latest updates.  
RELATED ARTICLES

Subscribe

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

https://www.myteam11.com/

Most Popular