HomeFootballइंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू नॉर्थईस्ट बनाम केरला

इंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू नॉर्थईस्ट बनाम केरला

इंडियन फुटबॉल लीग में शुक्रवार 26 फरवरी को आमने-सामने होंगी करेला और नॉर्थईस्ट की टीमें। दोनों का यह अंतिम लीग मैच होगा केरला जहां पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है वहीं नॉर्थईस्ट को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए बस एक अंक की दरकार है।

कहां खेला जाएगा मैच- तिलक मैदान स्टेडियम

समय – 7:30 PM (भारतीय समयानुसार)

नॉर्थईस्ट टीम प्रीव्यू-

नॉर्थईस्ट इंडियन फुटबॉल लीग के सातवें सीजन में प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। नॉर्थईस्ट ने 19 मुकाबलों में से 7 मैचों में जीत दर्ज की है, 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है और 9 मुकाबलों ने उन्होंने ड्रॉ खेला है। 30 अंको के साथ नॉर्थईस्ट इस समय अंकतालिका में नंबर चार पर मौजूद है। नॉर्थईस्ट पिछले आठ मैचों से अजेय चल रही है। खालिद जमील के कार्यभार संभालने के बाद से टीम ने कुछ मुश्किल मैचों में भी शानदार प्रदर्शन किया है। नॉर्थईस्ट ने इस सीजन में 29 गोल दागे, इसके अलावा उन्होंने 25 गोल खाए भी हैं। नॉर्थईस्ट को केवल एक ही अंक चाहिए, लेकिन जमील केवल ड्रॉ से ही संतोष नहीं करना चाहते।

जमील ने कहा, केरला एक अच्छी टीम हैं। उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और इसलिए हमें तैयारी करनी होगी। यह एक कठिन मैच होगा। हमें इस मैच को हल्के में नहीं लेना चाहिए। हमें लड़ना चाहिए।

केरला टीम प्रीव्यू-

केरला भी अपना अंतिम लीग मैच खेलने उतरेगी। केरला ने 19 मैचों में से सिर्फ 3 मैचों में ही जीत दर्ज की। 8 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा 8 मैच ड्रॉ रहे। 17 अंको के साथ केरला की टीम 10वें स्थान पर है। वहीं पिछले सात मैचों में से टीम ने एक भी मैच नहीं जीती है। पिछले पांच मैचों में से टीम ने तीन मैच हारे हैं और दो मैच ड्रॉ रहे हैं। 

अंतरिम कोच इशफाक अहमद के मार्गदर्शन में टीम अब जीत के साथ सीजन की समाप्ति करना चाहेगी। अहमद ने कहा, " मैच सभी के लिए एक जैसा है। हमारे लिए, हम निश्चित रूप से जीतना चाहते हैं। लेकिन वे भी जीतना चाहते हैं। उन पर थोड़ा अतिरिक्त दबाव है। हमारे पास जीत के साथ इसे समाप्त करने का एक और अवसर है। हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं कि नॉर्थईस्ट क्या चाहते हैं। हम अपने बारे में सोच रहे हैं कि हमें क्या करना है। "

संभावित टीमें-

नॉर्थईस्ट- सुभाशीष रॉय, प्रोवत लकड़ा, डायलन फॉक्स, बेंजामिन लैम्बोट, निम दोरजी, ख़ाससा केमरा, इमरान खान, लालेंगमाविया, सुहिर वडक्कपीडिका, लुइस मचाडो, डेसोर्न ब्राउन

केरला- एल्बिनो गोम्स, लालरुथथारा, अब्दुल हक्कू, बेकेरी कोन, देनचंद्र मीटई, सहल अब्दुल समद, विसेंट गोमेज़, जुंडे, राहुल केपी, गैरी हूपर, जॉर्डन मरे

इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

नॉर्थईस्ट

लुइस मचाडो

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 7 गोल

देशॉर्न ब्राउन

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 5 गोल

केरल

जॉर्डन मरे

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 7 गोल

गैरी हूपर

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 5 गोल

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular