HomeHockeyहाॅकी प्रो लीग मेन्स: पर्थ में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और अर्जेंटीना की...

हाॅकी प्रो लीग मेन्स: पर्थ में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और अर्जेंटीना की टीमें होंगी आमने-सामने

हाॅकी प्रेमियों के लिए ये वीकेेंड बहुत खास रहने वाला है क्योंकि शुक्रवार को अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी। मैच में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का उत्साह चरम पर होगा, क्योंकि उन्हें अपनी घरेलू परिस्थितियों में खेलने का फायदा जरूर मिलेगा। 

ऑस्ट्रेलिया के आसान नहीं होगी चुनौती

आ का सामना 2016 की रियो ओलंपिक गोल्ड मैडल विजेता टीम अर्जेंटीना से होगा। इसलिए उनके लिए ये एक बड़ी चुनौती होगा। हालांकि आ की टी अंकतालिका में 10 अंको के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है। ऑस्ट्रेलिया ने खेले गए 6 मैचों में दो मैच जीते हैं, तीन ड्राॅ खेले हैं, एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है, ऑस्ट्रेलिया के पास एक शूट आउट बोनस पाॅइंट भी है। ऑस्ट्रेलिया को एक हार का सामना बेल्जियम के खिलाफ करना पड़ा था। 

वहीं अगर अर्जेंटीना की बात की जाए तो 8 अंको के साथ अर्जेंटीना की टीम अंकतालिका में पांचवे स्थान पर है। अर्जेंटीना ने खेले गए 6 मैचों में से 2 मैच जीते हैं, 2 मैच हारे हैं और 2 मैच ड्राॅ रहे हैं। 

हेड-टू-हेड

हालांकि ऑस्ट्रेलिया ही पसंदीदा टीम मानी जा रही है और मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया में ही खेला जाएगा। अगर दोनों टीमों के पिछले प्रदर्शन की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच हुए पिछले 11 मैचों में से ऑस्ट्रेलिया ने 8 बार अर्जेंटीना को हराया है। इसलिए निश्चित रूप से आस्ट्रेलियाई आत्मविश्वास से भरे होंगे। 

ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भले ही भारी हो लेकिन अर्जेंटीना के खिलाड़ी भी ये बात बखूबी जानते हैं कि उनके पास एक ऐसी टीम है जो आस्ट्रेलिया को उसके घर में हराने का दम रखती है। 

संभावित टीमें

आस्ट्रेलिया: हरवी जेक, विकम टॉम, एडी, श्राम, हॉवर्ड टिम, लव कर्ट, बैले डेनियल, वोथर्सपोन डायलन, शिकारी एंड्रयू, हावर्ड जेरेमी, वेरी कोरी, शार्प लचलान, प्यार टाइलर, एंडरसन जैकब, ट्रेंट, जोशुआ, डावसन मैट

अर्जेंटीना: बेनेट कोरी, लेट डाउन, रोज निक, जोय रिचर्ड, स्मिथ जैकब, लेन सम, चाइल्ड मार्कस, पेनचिया जारेड, काॅनेल जाॅर्ज, थाॅमस डायलन, मैकेल शी, सरकिया एदेन, एडवर्ड स्टीव, हेवर्ड लियोन। 

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular