HomeOtherसीपीबीएल मैच प्रेडिक्शन : राकूटेन मंकीस बनाम फूबन गार्जियन्स

सीपीबीएल मैच प्रेडिक्शन : राकूटेन मंकीस बनाम फूबन गार्जियन्स

जहां इस वक्त कोरोना की वजह से कई खेल प्रतियोगिताओं पर रोक लगी है, वहीं सीपीबीएल(CPBL) यानि चाइनीज़ प्रोफेशनल बेसबाॅल लीग में  टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। सीपीबीएल में गुरूवार को दो बड़ी टीमें फूबन गार्जियंस और राकूटेन मंकीस की टीम होगी आमने-सामने:


फूबन गार्जियंस
फूबन गार्जियंस ने यूनी लायंस के खिलाफ वीकेंड सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें से उन्होंने तीन में से दो गेम जीते हैं। उनका वीकेंड सीरीज में लगभग 10 रन प्रति गेम का औसत रहा। लेकिन लायंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से पहले फूबन गार्जियंस ने राकूटेन से पिछले दो गेम क्रमशः 3-0 और 5-3 से गवाएं। फूबन के लिए फिर से एक बार राकूटेन की टीम की चुनौती होगी। लेकिन लायंस के खिलाफ मिली दो जीत से उनमें आत्मविश्वास जरूर होगा और वे नए इरादों के साथ मैदान में होंगे।


राकूटेन मंकीस
राकूटेन मंकीस इस लीग में सबसे टाॅप टीम है। उनके द्वारा खेले गए 14 मैचों में से उन्होंन 11 में जीत दर्ज की हैं वही 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। उनकी जीत का प्रतिशत .786 है, पिछली वीकेंड सीरीज में राकूटेन मंकीस ने भी चाइनट्रस्ट बदर्स के खिलाफ खेले गए तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की थी। उससे पिछली वीकेंड सीरीज में उन्होंने गार्जियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। राकूटेन की टीम चू यू- सिन के नेतृत्व में कमाल का प्रदर्शन कर रही है और उनका प्रति मैच औसत 11 रन है। चू यू ने रविवार को ताईवान प्रोफेशनल बेसबाॅल इतिहास में सबसे तेज 10 होम रन बनाने का भी रिकाॅर्ड बनाया था।


किसका होगा पलड़ा भारी

आंकड़ो और पिछले प्रदर्शन की बात की जाए तो राकूटेन मंकीस की टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है, इसलिए निश्चित तौर पर उनकी जीत की संभावनाएं ज्यादा होंगी, लेकिन पिछली वीकेंड सीरीज में गार्जियंस का प्रदर्शन सराहनीय था, इसलिए वे भी कड़ी टक्कर लेते दिखाई देंगे।


इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें-
राकूटेन मंकीस-
चू यू-सिन


फूबन गार्जियंस
हेनरी सोसा


मैच की जानकारी

कहां खेला जाएगा: ताओयुआन  इंटरनेशनल बेसबाॅल स्टेडियम, ताईवान
कब: गुरुवार 7 मई, 2020
समय: 4:05 PM (भारतीय समयानुसार)

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular