HomeCricketश्.स्पार्टन्स बनाम ज.स्टार्स मैच प्रेडिक्शन

श्.स्पार्टन्स बनाम ज.स्टार्स मैच प्रेडिक्शन

अफ्रीका टी-20 लीग के एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में स्पार्टन्स का मुकाबला स्टार्स की टीम से होगा। स्पार्टन्स की टीम का सफर उतार-चढ़ावों से भरपूर रहा है उन्होंने कुल 7 मैच खेले हैं जिनमें से तीन में उन्हें जीत नसीब हुई है, और एक में हार का सामना करना पड़ा है। उनके बाकी के तीन मैच बारिश के कारण धुल गये थे। इसके चलते वे अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज हैं। पिछले मैच में ब्लिट्ज की टीम ने उन्हें 15 रनों से हराया था। ऐसे में वे इस मैच को जीतकर लीग में अपनी स्थिति को बेहतर करना चाहेंगे।

वहीं दूसरी ओर स्टार्स अभी तक अपनी पहली जीत की तलाश में है। वे अपने सभी मैच हारकर अंकतालिका के सबसे निचले पायदान पर बैठे हैं। पिछले मैच में पॉ.राक्स की टीम ने उनको 5 विकेट से हराया था। प्रतियोगिता में बने रहने के लिए उन्हें इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

बात यदि खिलाडियों की हो तो स्पार्टन्स की टीम में एबी डिविलयर्स, मोर्ने मोर्कल, डीन एल्गर और लुंगी एनगिडी जैसे शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं जो किसी भी समय मैच का रूख पलट सकते हैं। वहीं दूसरी ओर स्टार्स की टीम के रिजा हेंडरिक्स और टेबा बवूमा ने बल्लेबाजी में चमत्कारी प्रदर्शन किया है। हेंडरिक्स ने 7 मैचों में 275 और बवूमा ने इतने ही मैचों में 232 रन बनाये हैं। इसको देखते हुए इस टीम को कम आंकना बहुत बड़ी भूल होगी। परंतु पिछले प्रदर्शन को देखते हुए इस मैच में स्पार्टन्स की टीम के जीतने की अधिक संभावनाएं हैं।

दिनांक– 5 दिसंबर, 2019

स्थान- सुपर स्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन

समय– 5.30 बजे (स्थानीय समयानुसार), 9 बजे (भारतीय समयानुसार)

संभावित एकादश

श्.स्पार्टन्स– थियोनेस डि ब्रॉयन, डीन एल्गर, एबी डिविलियर्स, हेनरिक क्लासेन, पेट्रस वान बिल्योन, टॉम करन, रिलॉफ वान डेर मर्वे, वियान मुल्डर, मोर्ने मोर्कल, लुंगी एनगिडी, लूथो सिपामला,

ज.स्टार्स– रियान रिकेलटन, रिजा हेंडरिक्स, टेंबा बवूमा, रैसी वांडर दुसें, सिनेथेंबा किशाइल, जाक स्निमैन, डेनियल क्रिश्चियन, लिजाड विलियम्स, कगिसो रबाडा, आरॉन फंगिसो, डुऐन ऑलिवर

महत्वपूर्ण खिलाड़ी

श्वाने स्पार्टन्स– एबी डिविलियर्स, डीन एल्गर

ज.स्टार्स– रिजा हेन्डरिक्स, टेंबा बवूमा


RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular