HomeCricketश्रीलंका टी-20 लीग, मैच 16, कैंडी बनाम जाफना, मैच प्रिव्यू

श्रीलंका टी-20 लीग, मैच 16, कैंडी बनाम जाफना, मैच प्रिव्यू

श्रीलंका टी-20 लीग में 16वां मैच कैंडी और जाफना की टीमों के बीच खेला जाएगा। जहां जाफना की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल पर अंकों के साथ पहले स्थान पर हैतो वहीं कैंडी की टीम अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है। जहां एक तरफ जाफना की टीम इस मैच में अपनी जीत को लय को वापस पाना चाहेगी तो वहीं कैंडी भी जीतने की कोशिश करेगी ताकि अपने सम्मान को बचाया जा सके। 

पिच और हालात

हम्बनटोटा के मैदान में खेले जाने वाला यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 पर शुरू होगाजिस दौरान तापमान 30 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद की जा सकती है। पिछले मैचों की बात की जाए तो लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को जीत हासिल हुई हैजिसके चलते टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है। 

जाफना

थिसारा परेरा की कप्तानी में अभी तक टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया हैहालांकि टीम का पिछला मैच दाबुंला के खिलाफ बारिश की वजह से रद्द हो गया थाजबकि उससे पहले वाले मैच में कोलंबो के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा थालेकिन इसके बावजूद जाफना की टीम अंकतालिका पर मैचों में जीत के साथ पहले स्थान पर काबिज है। जाफना के लिए अभी तक टूर्नामेंट में टीम के लिए अभी तक बल्लेबाजी में जहां अविष्का फर्नांडो और कप्ताना थिसारा परेरा ने शानदार प्रदर्शन किया हैतो वहीं गेंदबाजी में चतुरंगा डी सिल्वावनिंदु हसरंगा और उस्मान शिनवारी ने शानदार प्रदर्शन किया है। 

संभावित अंतिम एकादश

अविष्का फर्नांडोजॉनसन चार्ल्समिनोद भानुका (विकेटकीपर), शोएब मलिकधनंजय डी सिल्वाथिसारा परेरा (कप्तान), वनिंदु हसरंगाचतुरंगा डी सिल्वाबिनुरा फर्नांडोकाइल एबॉटविजयकांत। 

कैंडी

अभी तक कैंडी की टीम के लिए श्रीलंका टी-20 टूर्नामेंट बिल्कुल भी अच्छा नहीं बीता हैक्योंकि टीम ने कुल मैच खेले हैंजिसमें उन्हें में हार का सामना करना पड़ा हैजिसके चलते टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। कैंडी की टीम को अभी तक इस टूर्नामेंट में एकमात्र जीत गाले के खिलाफ मिली थीवहीं एक मैच टाई रहा था। कैंडी को इस मैच में जीत के इरादे से उतरेगी ताकि वह टूर्नामेंट में अपने सम्मान को बचा सके।[Text Wrapping Break]टीम के लिए कप्तान कुसल परेरा और कुशल मेंडिस ने जहां अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैंतो वहीं गेंदबाजी में नवीन उल हक और असेला गुनारत्ने ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैंलेकिन कोलंबो के खिलाफ टीम पिछले मैच में नवीन उल हक के बिना खेलने उतरी थीइसके बावजूद टीम की किस्मत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। 

संभावित अंतिम एकादश

रहमानुल्लाह गुरबाजकुसल परेरा (कप्तानविकेटकीपर), कुसल मेंडिसब्रैंडन टेलरअसेला गुनारत्नेइरफान पठानदिलरुवान परेरालसिथ अंबुलदेनियाविश्वा फर्नांडोनुवान प्रदीपनवीन उल हक। 

इन खिलाड़ियों पर रहेंगीं नजरें

जाफना – थिसारा परेरावनिंदु हसरंगा

कैंडी – कुसल मेंडिसनवीन उल हक 

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular