HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 16 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 16 जून

दुनिया की प्रतिष्ठित फुटबाॅल लीग स्पेनिश लीगा में मंगलवार 16 जून को दो मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें पहला मुकाबला होगा गेटफे और एस्पेनयाॅल के बीच तो वहीं दूसरा मुकाबला खेला जाएगा विल्लारियल और रियल मर्ल्लोका के बीच

पहला मैचः-(गेटफे बनाम एस्पेनयाॅल)

गेटफे फाॅर्म

गेटफे टीम इस टूर्नामेंट की अहम टीमों में से एक है, और अंकतालिका में इस समय पांचवें स्थान पर मौजूद है, खेले गए 28 मैचों में से गेटफे ने 13 मैचों में जीत दर्ज की है तो वहीं 8 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है, 7 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है। यदि पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो उन्होंने अपना अंतिम मैच जो कि 12 जून को ग्रेनेडा के खिलाफ खेला था, उसमें उन्हें 1-2 से हार का सामना करना पड़ा, वहीं उससे पहले 7 मार्च उन्होंने मैच खेला था, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण लीग को बीच में स्थगित कर दिया गया था, उस मैच में सेल्टा विगो के खिलाफ गेटफे ने 0-0 से ड्राॅ खेला था। 1 मार्च को मल्लोर्का के खिलाफ गेटफे ने 1-0 से जीत दर्ज की थी, लेकिन उससे पहले के दो मैचो में लगातार उन्हें एजेक्स और सेविल्ला के खिलाफ 1-2 और 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

एस्पेनयाॅल फाॅर्म

एस्पेनयाॅल इस लीग में सबसे निचले स्थान पर हैं, 28 मैचों में से उन्होंने केवल पांच में जीत दर्ज की है, और 8 ड्राॅ खेले हैं और 15 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने 28 मैचों में केवल 25 गोल किए हैं वहीं 46 गोल खाए हैं। 23 अंकों के साथ एस्पेनयाॅल 20वें स्थान पर मौजूद हैं। हालांकि उन्होंने अपने अंतिम मैच में 13 जून को अलावेस को 2-0 से हराया था। कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुई लीग के बाद हालांकि उन्होंने जीत के साथ वापसी की है लेकिन फिर भी गेटफे को चुनौती देना उनके लिए बिल्कुल भी आसान काम नहीं होगा।

किसका रहेगा पलड़ा भारी-

दोनों टीमों की मौजूदा फाॅर्म को देखते हुए गेटफे का पलड़ा मैच में भारी रहने वाला है लेकिन वापसी के बाद हुए मैचों में गेटफे ने हार के साथ शुरूआत की है तो वहीं एस्पेनयाॅल ने जीत के साथ वापसी की है। लेकिन गेटफे पूरी कोशिश करेगी कि, वे इस मैच में जीत दर्ज कर पुरानी फाॅर्म में वापस लौटे।

दूसरा मैच(विल्लारियल बनाम रियल मर्ल्लोका)

विल्लारियल फाॅर्म

विल्लारियल इस समय स्पेनिश लीगा की अंकतालिका में 9वें स्थान पर काबिज हैं, उनका प्रदर्शन लीग में मिला जुला रहा है। 28 मैचों में उन्होंने 12 मैच जीते हैं, वहीं 5 में ड्राॅ खेला है वहीं 11 मैचों में उन्होंने हार का सामना किया है। विल्लारियल इस लीग में अब तक 45 गोल कर चुके हैं वहीं उनके खिलाफ 38 गोल दागे गए हैं। 41 अंको के साथ वे नौवें नंबर पर हैं, अंतिम मैच में 13 जून को उन्होंने सेल्टा विगो को 1-0 से हराकर लंबे अंतराल के बाद शुरू हुई लीग में बेहतरीन वापसी की है।

मर्ल्लोका फाॅर्म

इस लीग में मर्ल्लोका अब तक कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है, मर्ल्लोका अंकतालिका में इस समय 18वें स्थान पर काबिज है। 28 मैचों में उन्होंने केवल 7 मैचों में जीत दर्ज की है, 4 ड्राॅ खेले हैं जबकि 17 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। मैच हारने के मामले में मर्ल्लोका स्पेनिश लीगा में सबसे आगे हैं, इतने मैच अभी तक किसी भी टीम ने नहीं हारे हैं, उनकी कमजोरी है डिफेंस जिसके कारण उन्होंने इतने मैच गवाएं। अपने अंतिम मुकाबले में 13 जून को बार्सिलोना ने मर्ल्लोका को 0-4 से हरा दिया था। बार्सिलोना ग्रुप की नंबर एक टीम है जिसका सामना मर्ल्लोका के खिलाड़ी नहीं कर पाए और 0-4 से हार गए।

किसका रहेगा पलड़ा भारी-

जाहिर तौर पर विल्लारियल से अधिक सक्षम और मजबूत टीम है, अतः इस मैच में विल्लारियल की जीत की संभावना सबसे अधिक है। को यदि वापसी करनी है तो कड़ी चुनौती पेश करने की जरूरत होगी।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular