HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 27 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 27 जून

फुटबाॅल की प्रतिष्ठित लीग स्पेनिश लीगा ने वापसी के बाद फिर से रफ्तार पकड़ ली है और रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है, शनिवार 27 जून को लीग में चार मुकाबले खेले जाएंगे इनमें दूसरा मुकाबला है सेल्टा विगो और बार्सिलोन के बीच तो वहीं चौथा मुकाबला है एटलेटिको और अलावेस के बीच में-

सेल्टा विगो बनाम बार्सिलोना

सेल्टा विगो फाॅर्म-

सेल्टा विगो ने वैसे तो लीग में पहले कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था, सेल्टा वीगो इस समय अंकतालिका में 16वें नंबर पर हैं। उन्होंने 31 मैचों में केवल 7 मैच जीते हैं, जबकि 12 मैच हारे हैं और 12 में ही उन्होंने ड्राॅ खेला है और सेल्टा विगो के 33 अंक हैं। लेकिन लीग वापस शुरू होने के बाद उन्होंने क्षमता से अधिक प्रदर्शन किया है। हालांकि वापसी के बाद उन्होंने अपना पहला ही मैच विल्लारियल के खिलाफ 0-1 से गंवा दिया था, दूसरा मैच जो कि 17 जून को खेला गया था उसमें वेलाडोलिड के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था। लेकिन उसके अगले मैच में 21 जून को सेल्टा विगो ने अलावेस को 6-0 से हराकर बड़ा धमाका किया। अपने अंतिम मैच में भी उन्होंने सोसिएदाद के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज कर ली। यानि अपने अंतिम चार मैचों में उन्होंने 1 हारा, 1 ड्राॅ खेला और 2 जीते हैं।

बार्सिलोना फाॅर्म-

बार्सिलोना फुटबाॅल की दुनिया में एक प्रतिष्ठित टीम है और उसी के अनुसार उनका प्रदर्शन इस लीग में देखने को मिला है। 31 मैचों में 21 जीत 5 हार और 5 ड्राॅ के साथ बार्सिलोना इस समय अंकतालिका में नंबर दो पर कायम है। जीत के मामले में वे नंबर एक हैं 21 मैच जीतने वाली वह पहली टीम है, गोल करने के मामले में भी वे सबसे आगे हैं, बार्सिलोना ने अब तक 70 गोल दागे हैं, और 31 गोल खाए हैं, बार्सिलोना के इस समय 68 अंक हैं। वापसी के बाद पहले ही मैच में उन्होंने मर्लोका को 4-0 से हराकर धमाकेदार शुरूआत की थी, अगले मैच में लेगनेस को 2-0 से हराया उसके अगले मैच में सेविल्ला से 0-0 से ड्राॅ खेला और अपने अंतिम मैच में 23 जून को बिलबाओ को 1-0 से हराया।

मजबूत दावेदारी किसकी

बार्सिलोना की स्थिति फाॅर्म और प्रदर्शन के देखते हुए यही कहा जा सकता है कि सेल्टा विगो को बार्सिलोना के तूफान से लड़ने के लिए पूरा जोर लगाना होगा, तभी मैच में उनके हाथ कुछ लग सकता है अन्यथा मैच में बार्सिलोना की जीत की संभावना काफी अधिक है।

एटलेटिको बनाम अलावेस

एटलेटिको फाॅर्म

एटलेटिको लीग की सबसे मजबूत टीमों में शामिल है और इस समय अंकतालिका में नंबर तीन पर मौजूद है। 31 मैचों में 14 जीत, 4 हार और 13 ड्राॅ के साथ एटलेटिको के 55 अंक है। एटलेटिको अपने डिफेंस के लिए जाने जाते हैं, हालांकि उनका अटैक भी बेहतरीन है, वापसी के बाद से उनकी शानदार फाॅर्म जारी है। वापसी के बाद पहला मुकाबला ड्राॅ रहा था, 14 जून को वापसी के बाद पहले मैच में बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था, अगले में मैच में 17 जून को ओसासुना को 5-0 से हराया था, इसके बाद 20 जून को वलाडोलिड को 1-0 से हराया और अपने अंतिम मैच में लेवांते को भी 1-0 से हराया। इस प्रकार अंतिम चार मैचों में उन्होंने 1 ड्राॅ खेला है और तीन मैच जीते हैं।

अलावेस फाॅर्म-

अलावेस इस समय जीत के लिए जूझ रहे हैं, 14 वें स्थान पर कायम अलावेस 31 मैचों में से केवल 9 मैच जीत पाई है, जबकि 14 मैचों में हार का सामना किया है और 8 मैच ड्राॅ रहे हैं। लीग वापस शुरू होने के बाद उन्होंने चार मैच खेले हैं, सबसे पहले मैच में 13 जून को उन्हें ग्रुप में 20वें नंबर पर कायम टीम एस्पेनयाॅल ने 0-2 से हरा दिया था, लेकिन 18 जून को अपने अगले मैच में अलावेस ने सोसिएदाद को 2-0 से हराया था, लेकिन अलावेस को 21 जून को सेल्टा विगो के खिलाफ 0-6 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, अपने अंतिम मैच में भी टीम ओसासुना के खिलाफ 0-1 से हार गई थी। यानि अंतिम चार मैचों में केवल एक जीत और तीन हार, अलावेस का यह प्रदर्शन उन्हें अंकतालिका में और पीछे कर सकता है।

मैच में जीत की दावेदारी

एटलेटिको की शानदार फाॅर्म और अलावेस का शर्मनाक प्रदर्शन, इस आधार पर यह कहना कोई मुश्किल कार्य नहीं है कि मैच में एटलेटिको का पलड़ा कितना भारी है, लेकिन यदि अलावेस को वापसी करनी है तो उन्हें अपना पूरा जोर लगाना होगा।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular