HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 26 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 26 जून

स्पेनिश लीगा का सफर रोमांचक होता जा रहा है और इसी सफर में अब शुक्रवार 26 जून को मुकाबला होगा सेविला और रियल वलाडोलिड के बीच में।

सेविला फाॅर्म-

सेविला ग्रुप की दिग्गज टीमों में से एक है, लेकिन जब से लीग स्थगन के बाद से टीम ने वापसी की है तब ही टीम उस लय में नजर नहीं आ रही है। क्योंकि वापसी के बाद टीम ने चार मैच खेले हैं जिसमें से केवल उन्होंने शुरूआती मैच ही जीता था, 11 जून को रियल बेटिस के खिलाफ 2-0 से मैच जीतते हुए उन्होंने अच्छी वापसी की। लेकिन उससे अगला मैच 15 जून को लेवांते के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ रहा था, उसके बाद 0-0 से बार्सिलोना के खिलाफ ड्राॅ खेला और अपने अंतिम मैच में भी वेलारियल के खिलाफ भी 2-2 से ड्राॅ खेला था। सेविला ने 31 मैच खेले हैं जिसमें से 14 में जीत दर्ज की है और 6 मैचों में हार 11 मैच ड्राॅ पर समाप्त हुए। टीम ने 44 गोल दागे हैं और 32 गोल खाए भी हैं, 53 अंकों के साथ सेविला इस समय अंकतालिका में नंबर चार पर हैं।

वलाडोलिड फाॅर्म

वलाडोलिड का लीग में कोई खास प्रदर्शन नहीं रहा है, वलाडोलिड ने भी सेविला की तरह ही लीग में वापसी की शुरूआत जीत के साथ की थी, जहां उन्होंने 13 जून को लेगनेस को 2-1 से हरा दिया था, लेकिन उसके बाद अगला मैच 17 जून को सेल्टा वीगो के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था, 20 जून को वलाडोलिड एटलेटिको से 0-1 से हार गए थे, और अपने अंतिम मैच में गेटफे के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था, यानि उन्होंने वापसी के बाद 4 मैच खेले हैं जिसमें से एक जीत उन्हें मिली है एक में हार मिली और शेष दो मैच ड्राॅ रहे। 31 मैच खेल चुकी वलाडोलिड केवल 7 मैचों में जीत दर्ज कर पायी है, 11 में उन्हें हार मिली है और 13 मैच ड्राॅ रहे हैं। 34 अंको के साथ वे 15वें स्थान पर हैं।

कौन दर्ज कर सकता है जीत?

शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में दोनों टीमें जीत की तलाश करेगी क्योंकि वापसी के बाद दोनों ने एक-एक मैच जीता है, लेकिन सेविला वलाडोलिड से कहीं ज्यादा मजबूत है, इसलिए वलाडोलिड को मैच जीतने के लिए सेविला को कड़ी चुनौती देनी ही होगी।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular