HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 25 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 25 जून

फुटबाॅल लीग स्पेनिश लीगा में गुरूवार 25 जून को दो मैच खेले जाएंगे इनमें से दूसरा मुकाबला होगा रियल बेटिस और एस्पेनयाॅल के बीच में।

रियल बेटिस फाॅर्म-

रियल बेटिस टूर्नामेंट में 14वें स्थान पर है, अपने 30 मैचों में उन्होंने केवल 8 मैच ही जीते हैं और 12 मैच हारे हैं, 10 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है। 34 अंको के साथ टीम अपने अगले मुकाबले में उतरेगी। रियल बेटिस लीग के पुनः शुरू होने के बाद कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। लीग दुबारा शुरू होने के बाद रियल बेटिस तीन मैच खेल चुकी है जिसमें से एक भी मैच में उन्हें जीत नहीं मिली है। 11 जून को उन्होंने अपना सफर फिर से शुरू किया जहां उन्हें सेविला के खिलाफ 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था, उससे अगला मैच ग्रेनेडा के खिलाफ 2-2 से ड्राॅ रहा था, और अंतिम मैच में 20 जून को बिलबाओ के खिलाफ 0-1 से हार का सामना किया था। उन्होंने अंतिम जीत 8 मार्च को मिली थी जब उन्होंने दिग्गज टीम रियल मैड्रिड को 2-1 से हरा दिया था। लेकिन उसके बाद टीम ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया।

एस्पेनयाॅल फाॅर्म-

एस्पेनयाॅल ग्रुप की अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है। अपने 30 मैचों में एस्पेनयाॅल ने केवल पांच मैच जीते हैं, जबकि 16 मैच हारे हैं और 9 मैचों में ड्राॅ खेला है। उनका मुकाबला रियल बेटिस से होगा हालांकि यदि तुलनात्मक रूप से देखा जाए तो एस्पेनयाॅल ने वापसी के बाद रियल बेटिस से अच्छा प्रदर्शन किया है। वापसी के बाद एस्पेनयाॅल ने तीन मैच खेले हैं और तीनों का परिणाम अलग-अलग रहा है। वापसी के बाद उन्होंने पहला मैच अलावेस के खिलाफ 13 जून को खेला, जिसमें उन्होंने 2-0 से जीत दर्ज की थी, उसके बाद 16 जून को गेटफे के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था, तथा अपने अंतिम मुकाबले में लेवांते के खिलाफ 1-3 से हार का सामना किया था।

कौन रहेगा जीत का दावेदार

रियल बेटिस ने पिछले पांच मुकाबलों में तीन हारें हैं, एक ड्राॅ खेला है और एक जीता है, वहीं एस्पेनयाॅल ने दो हारे हैं, दो ड्राॅ खेले हैं और एक मैच जीता है। इन आंकड़ो के आधार पर यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। दोनों ही टीमों की जीत का प्रतिशत 50-50 रहेगा साथ ही ड्राॅ की संभावनाएं भी हैं।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular