HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 24 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 24 जून

स्पेनिश लीगा का सफर समय के साथ और भी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है और अब बार्सिलोना को दूसरे स्थान पर धकेल कर पहले पायदान पर कब्जा जमा चुकी है रियल मैड्रिड। बुधवार 24 जून को रियल मैड्रिड का सामना होगा मर्लोका से।

रियल मैड्रिड फाॅर्म

दुनिया की प्रतिष्ठित फुटबाॅल टीमों में शामिल रियल मैड्रिड लीग जब से स्पेनिश लीगा स्थगन के बाद से वापस शुरू हुई है तब से ही वापसी के बाद उनका प्रदर्शन और भी शानदार हो गया है। लीग जब स्थगित की गई थी तब उन्होंने अपना अंतिम मैच 8 मार्च को रियल बेटिस के खिलाफ खेला था, और उस मैच में उन्होंने 1-2 से हार का सामना किया था। लेकिन लीग वापस शुरू होने के बाद से अब तक वे तीन मैच खेल चुके हैं और तीनों में धमाकेदार प्रदर्शन किया है इसी वजह से उन्होंने नंबर एक पर कायम बार्सिलोना को भी पछाड़ दिया है और नंबर एक पर अपना कब्जा जमा लिया है। 

अपना अंतिम मैच उन्होंने सोसिएदाद के खिलाफ 21 जून को खेला था, जिसमें 2-1 से जीत दर्ज की थी, उससे पहले 18 जून को वालेंसिया को 3-0 से हराया था, और उससे पहले अपने अंतिम तीसरे मैच में एइबर को 3-1 से हराया था। वापसी के बाद टीम और भी उत्साह और जोश में दिखाई दे रही है। 30 मैचों में 19 जीत 3 हार और 8 ड्राॅ के साथ उनके 65 अंक है और रियल मैड्रिड 57 गोल कर चुकी है जबकि 21 गोल उनके खिलाफ हुए हैं।

मर्लोका फाॅर्म

मर्लोका यदि ये मुकाबला जीतती है तो उनके लिए ये मुकाबला जीतना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। अंकतालिका में इस समय 18वें नंबर पर काबिज मर्लोका ने 30 मैचों में से अब तक केवल 7 मैचों में जीत दर्ज की है और 18 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है, टूर्नामेंट में हार के मामले में वे पहले स्थान पर हैं, इतने मैच किसी भी टीम ने नहीं गवाएं हैं। गोल खाने के मामले में भी वे पहले नंबर पर है उनके खिलाफ अब तक 50 गोल हो चुके हैं जबकि उन्होंने 29 गोल दागे हैं। 

इस मैच में उनका सामना होगा नंबर एक टीम रियल मैड्रिड से, रियल मैड्रिड के सामने चुनौती पेश करना भी उनके लिए बहुत मुश्किल कार्य होगा। लीग में वापसी के बाद उन्होंने तीन मैच खेले जिसमें से एक ड्राॅ रहा और दो में हार का सामना किया। वापसी के बाद उनका पहला ही मुकाबला 13 जून को बार्सिलोना के साथ था, जिसे मर्लोका ने 0-4 से गवां दिया था, उसके बाद 16 जून को 0-1 से विल्लारियल के खिलाफ हार का सामना किया और अपने अंतिम मुकाबले में लेगनेस के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला।

किसका रहेगा पलड़ा भारी

नंबर एक पर मौजूद टीम का सामना होगा नंबर 18 पर काबिज टीम से, दोनों टीमों की फाॅर्म और पिछले प्रदर्शन को देखते हुए रियल मैड्रिड की जीत की संभावना 90 प्रतिशत से भी ज्यादा है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular