HomeFootballमैच प्रेडिक्शन : स्पेनिश लीगा, 20 जून

मैच प्रेडिक्शन : स्पेनिश लीगा, 20 जून

स्पेनिश लीगा में इस वीकेंड यानि शनिवार को चार मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें से दूसरा मैच खेला जाएगा एथलेटिक बिलबाओ और रियल बेटिस के बीच तो वहीं चौथा मुकाबला होगा एटलेटिको मैड्रिड और रियल वलाडोलिड के बीच 

दूसरा मैच (एथलेटिक बिलबाओ बनाम रियल बेटिस)

एथलेटिक बिलबाओ फाॅर्म-

इस मैच के रोमांचक होने की संभावना है, क्योंकि दोनों ही टीमों का स्तर समान है। बिलबाओ इस समय लीग की अंकतालिका में 10 स्थान पर मौजूद हैं, 29 मैचों में 9 मैच में बिलबाओ ने जीत दर्ज की है, जबकि 8 मैच हारे हैं, और 12 मैच ड्राॅ खेले हैं। बिलबाओ ने 29 मैचों में 32 गोल दागे हैं और 26 गोल खाएं हैं, 39 अंको के साथ 10वें स्थान पर मौजूद बिलबाओ ने अपना पिछला मैच 17 जून को एइबर के खिलाफ 2-2 से ड्राॅ करवाया था, और उससे पहले 14 जून को एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ भी 1-1 से ड्राॅ करवाया था। यानि वापसी के बाद उन्होंने ना कोई मैच जीता है और ना ही कोई मैच हारा है तो इस मैच में वे उनकी कोशिश जीत दर्ज करने की होगी।

रियल बेटिस फाॅर्म

रियल बेटिस का प्रदर्शन सराहनीय नहीं रहा है, बेटिस का अंकतालिका में 14वां स्थान है और उनके 34 अंक हैं। बेटिस ने 29 मैचों में से केवल 8 मैचों में जीत दर्ज की है और 11 मैचों में हार का सामना किया है, वहीं 10 मैचों में ड्राॅ खेला है। अपने पिछले पांच मैचों में भी उन्होंने केवल एक मैच में जीत दर्ज की है, यह जीत भी उन्हें लीग स्थगित किए जाने से पहले मिली थी, लीग के वापस शुरू होने के बाद बेटिस ने दो मैच खेले हैं, जिसमें से 11 जून को उन्हें सेविल्ला के खिलाफ 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था, और अपने अंतिम मैच में 15 जून को उन्होंने ग्रेनेडा के खिलाफ 2-2 से ड्राॅ खेला था।

कौन सी टीम होगी जीत की दावेदार

दोनों टीमों का स्तर लगभग समान है और दोनों ही जीत की तलाश में है, मैच में रोमांच रहेगा, लेकिन बेटिस को बिलबाओ से अच्छी चुनौती मिलेगी, दोनों ही टीमों का अंतिम मैच ड्राॅ रहा था, तो इस मैच में दोनों टीमें चाहेंगी की ये मुकाबला जीत या हार के साथ समाप्त हो।

चौथा मैच- (एटलेटिको मैड्रिड बनाम रियल वलाडोलिड)

एटलेटिको मैड्रिड फाॅर्म

एटलेटिको बेहतरीन फाॅर्म में है और लीग की मजबूत टीमों में से एक है, एटलेटिको ने 29 मैचों में से 12 में जीत दर्ज की है, 13 मुकाबले उन्होंने ड्राॅ खेले हैं और केवल 4 मुकाबले हारे हैं। स्पेनिश लीगा के इस सीजन में अब तक सबसे कम मुकाबले एटलेटिको ने ही हारे हैं, नंबर एक टीम बार्सिलोना भी 5 मुकाबले गवां चुकी है। एटलेटिको ने 37 गोल किए हैं और उनके खिलाफ कुल 22 गोल हो चुके हैं। 49 अंको के साथ चौथे स्थान पर मौजूद एटलेटिको ने अपने पिछले मुकाबले में ही ओसासुना के खिलाफ 5-0 से धमाकेदार जीत दर्ज की है, उससे पहले वापसी के बाद खेले गए पहले मैच में बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था। पिछले 6 मैचों में से उन्होंने एक भी मैच नहीं हारा है, 3 में उन्हें जीत मिली है और 3 ड्राॅ रहे हैं।

रियल वलाडोलिड फाॅर्म

इस मैच में वलाडोलिड को कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, उनकी फाॅर्म भी कुछ खास नहीं रही है और वे 29 मैच खेलकर अंकतालिका में 15वें स्थान पर हैं। उन्होंने केवल 7 मैच जीते हैं, तो 10 मैचों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है, 12 मुकाबले ड्राॅ पर छूटे हैं। वापसी के बाद हालांकि उन्होंने अपना पहला मैच जीता था जब उन्होंने ग्रुप की सबसे कमजोर टीम लेगनेस को 2-1 से हराया था, लेकिन अपने अंतिम मैच में सेल्टा विगो के खिलाफ 0-0 से उन्होंने ड्राॅ खेला। वलाडोलिड के 33 अंक हैं और वे लीग में अब तक 25 गोल दाग चुके हैं।

मजबूत दावेदार

दोनों टीमों के प्रदर्शन और फाॅर्म को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि, वलाडोलिड को इस मुकाबले में एटलेटिको को टक्कर देने के लिए कोई बड़ा धमाका करना पड़ेगा। मुकाबला एक तरफा होने की ज्यादा उम्मीद है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular