HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा - 19 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा – 19 जून

प्रतिष्ठित फुटबाॅल लीग, स्पेनिश लीगा में शुक्रवार 19 जून को दो बड़ी टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा, इसलिए इस मुकाबले के बेहद रोमांचक होने की पूरी संभावना है। ये मैच खेला जाएगा दो दिग्गज टीमों बार्सिलोना और सेविला के बीच

बार्सिलोना फाॅर्म

बार्सिलोना फुटबाॅल की सबसे प्रतिष्ठित टीम मानी जाती है, स्पेनिश लीगा में भी टीम अपनी योग्यता के अनुसार ही प्रदर्शन कर रही है। 29 मैचों में से 20 मैचों में जीत दर्ज कर बार्सिलोना इस समय अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। टीम ने 20 मैच जीतने के अलावा 5 मैचों में हार का सामना भी किया है और वहीं 4 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है। 64 अंको के साथ अंकतालिका में टाॅप पर मौजूद बार्सिलोना ने 69 गोल किए हैं, कोई भी टीम उनके द्वारा किए गए गोलों की संख्या के आसपास भी नहीं है, वहीं 31 गोल उनके खिलाफ किए गए हैं। कोरोना के कारण स्थगित की गई लीग की शुरूआत के बाद बार्सिलोना दो मैच खेल चुकी है, जिसमें से 13 जून को मर्लोका के खिलाफ उन्होंने 4-0 से धमाकेदार जीत दर्ज की थी, उसके बाद अपने अंतिम मैच में 16 जून को लेगनेस के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की, यानि वापसी के बाद भी उन्होंने अपनी बेहतरीन फाॅर्म को जारी रखा हुआ है।

सेविला फाॅर्म

सेविला स्पेनिश लीगा की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है और इस समय अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है, सेविला 29 मैचों में से 14 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है और 6 मैचों में उन्होंने हार का सामना किया है जबकि 9 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है। 29 मैचों में 51 अंको के साथ सेविला ने लीग में अब तक 42 गोल किए हैं और वहीं 30 गोल खाए भी हैं। लीग वापस शुरू होने के बाद से उन्होंने अब तक दो मैच खेले हैं जिसमें से पहले मैच में उन्होंने रियल बेटिस को 2-0 से हराया था और 15 जून को लेवांते के साथ 1-1 से ड्राॅ खेला था। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो सेविला ने इनमें से दो में जीत दर्ज की है और तीन मैचों में ड्राॅ खेला है।

कौन हो सकता है जीत का दावेदार

ये मुकाबला दो मजबूत टीमों के बीच होगा तो यह कहना मुश्किल है कि किसका पलड़ा भारी रहने वाला है। बार्सिलोना को हालांकि हम सेविला से मजबूत मान सकते हैं क्योंकि पिछले दो मैचों में उन्होंने बिना कोई गोल खाए हुए 6 गोल किए हैं और दोनों मैच जीते हैं।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular