HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 17 जुलाई

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 17 जुलाई

स्पेनिश लीगा अपने अंतिम दौर में चल रही है, और अब केवल कुछ ही मुकाबले शेष रहे हैं अब इसी क्रम में आगे 17 जुलाई को मुकाबला होगा ग्रुप अंकतालिका की सबसे शीर्ष टीम रियल मैड्रिड का विल्लारियल से, जहां विल्लारियल के लिए यह मुकाबला एक औपचारिकता है तो वहीं रियल मैड्रिड के पास अवसर होगा अपना खिताब पक्का करने का।

रियल मैड्रिड फाॅर्म

रियल मैड्रिड स्पेनिश लीगा की सबसे मजबूत टीम है और अंकतालिका में शीर्ष पर बरकरार है। कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुई लीग के वापस शुरू होने पर मैड्रिड ने और भी धमाकेदार प्रदर्शन किया और नंबर एक पर काबिज बार्सिलोना को पछाड़ कर खुद नंबर एक पर कब्जा जमाया। अब रियल मैड्रिड का खिताब भी लगभग तय माना जा रहा है। लीग वापस शुरू होने के बाद मैड्रिड ने 9 मैच खेले हैं और सभी मैचों में जीत दर्ज की है, इससे उनकी शानदार फाॅर्म का अंदाजा लगाया जा सकता है। पिछले मैच में ग्रेनाडा के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज करने पर मैड्रिड ने लगभग अपना खिताब पक्का कर ही लिया था। इस मैच में भी अपनी शानदार फाॅर्म को बरकरार रखते हुए रियल मैड्रिड ये मैच जीतना चाहेंगे। मैड्रिड ने 36 मैचों में 25 में जीत दर्ज की है एवं 8 हार और 3 ड्राॅ खेलकर टीम 83 अंकों के साथ शीर्ष पर मौजूद है।

विल्लारियल फाॅर्म

विल्लारियल ने लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम के लिए अब यह मैच एक औपचारिकता है। विल्लारियल इस समय अंकतालिका में 5वें स्थान पर मौजूद है। अपने 36 मैचों में से 17 मैच जीत चुकी विल्लारियल ने 13 मैचों में हार का सामना भी किया है और 6 मैचों में ड्राॅ भी खेला है। लीग में 58 गोल कर चुकी विल्लारियल के इस समय 57 अंक हैं। पिछले 6 मैचों में विल्लारियल ने 3 मैच जीते हैं, 2 हारे हैं और 1 मैच में ड्राॅ खेला है। पिछले मुकाबले में विल्लारियल को सोसिएदाद के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

संभावित टीमें-

रियल मैड्रिड:-

कौरटोइस, कार्वाजल, वर्ने, रामोस, मेंडी, मोड्रिक, कासेमिरो, क्रोस, हैज़र्ड, बेंज़ेमा, एसेंसियो

विल्लारियल:-

असेंजो, गस्पार, एल्बिओल, टोरेस, मोरेनो, चुक्वुएज़े, इबोरा, एंगुइसा, काज़ोरला, मोरेनो, एल्केज़र

यह मैच रियल मैड्रिड के दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण है और वे इसे जीतकर अपना खिताब पक्का करना चाहेंगे, दोनों टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए मैच मैड्रिड की झोली में जाने की संभावना प्रबल है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular