HomeCricketमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 11 जुलाई

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 11 जुलाई

इस वीकेंड पर शनिवार 10 जुलाई को स्पेनिश लीगा में तीन मुकाबले खेले जाएंगे इसमें से सबसे अहम होगा दूसरा मुकाबला जो खेला जाएगा,  लीग जीतने की प्रबल दावेदार बार्सिलोना और रियल वलाडोलिड के बीच में। वलाडोलिड के लिए यह मैच हांलाकि औपचारिकता पूर्ण होगा लेकिन बार्सिलोना की इस मैच में जीत उन्हें लीग में विजेता बनने के करीब पहुंचा सकती है।

बार्सिलोना फाॅर्म-

बार्सिलोना को फुटबाॅल की दिग्गज टीमों में गिना जाता है और टीम स्पेनिश लिगा में वैसा ही प्रदर्शन कर रही है, हांलाकि टीम के प्रदर्शन में लीग वापस शुरू होने के बाद कुछ गिरावट आई है, क्योंकि टीम पहले अंकतालिका में नंबर एक स्थान पर थी लेकिन रियल मैड्रिड इस समय नंबर एक पर अपना कब्जा जमा चुकी है। लेकिन खिताबी जंग में बार्सिलोना अभी भी प्रबल दावेदार है, बार्सिलोना 35 मैचों में 23 जीत के साथ नंबर दो पर है, 23 जीत के साथ-साथ उन्होंने 5 मैच हारे भी हैं और 7 ड्राॅ खेले हैं। पिछले 6 मैचों में बार्सिलोना ने 3 मैच जीते हैं और 3 ड्राॅ खेले हैं, जबकि चिर प्रतिद्वंद्वी रियल मैड्रिड ने लीग वापसी के बाद सभी मैच जीते हैं। पिछले दो मैचों में बार्सिलोना को लगातार जीत हासिल हुई है, अंतिम मैच में उन्होंने एस्पेनयाॅल को 1-0 से हराया था। बार्सिलोन टूर्नामेंट में सबसे अधिक गोल दागने वाली टीम है, उन्होंने कुल 79 गोल दागे हैं और 36 गोल खाए हैं। बार्सिलोना के इस समय 76 अंक हैं।

वलाडोलिड फाॅर्म-

वलाडोलिड का टूर्नामेंट में कोई खास प्रदर्शन नहीं रहा है। वलाडोलिड 35 मैचों में से केवल 8 मैच जीत पाई है, 12 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और 15 मैच ड्राॅ रहे हैं। पिछले 6 मैचों में उन्होंने एक मैच जीता है वहीं 2 हारे हैं और तीन मैच ड्राॅ पर समाप्त हुए हैं। वलाडोलिड ने 29 गोल किए हैं और 39 गोल खाए हैं, और 39 प्वाइंट के साथ ही टीम इस समय 14वें स्थान पर मौजूद है। पिछले मैच में वलाडोलिड को वेलेंसिया के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी थी।

संभावित परिणाम क्या हो सकता है?

ग्रुप की सबसे दिग्गज टीम बार्सिलोना को टक्कर देना वलाडोलिड के लिए कड़ी चुनौती होगी, इसलिए मैच में बार्सिलोना की जीत की संभावना अधिक होगी, क्योंकि लीग अंतिम दौर में है और बार्सिलोना खिताब की प्रबल दावेदार है, इसलिए वे इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे, वहीं वलाडोलिड के लिए यह मैच औपचारिकता पूर्ण है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular