HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 9 जुलाई

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 9 जुलाई

गुरूवार 9 जुलाई को स्पेनिश लीगा में होने वाले हैं तीन मुकाबले जिसमें से तीसरे मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ का मुकाबला होगा सेविला से। संभावना है कि ये मैच काफी रोमांचक होगा, क्योंकि दोनों टीमों का प्रदर्शन और स्तर लगभग समान है।

बिलबाओ फाॅर्म-

एथलेटिक बिलबाओ ग्रुप अंकतालिका में नंबर 9 पर काबिज है, जिसमें से 34 मैच खेलकर उन्होंने 12 मैचों में जीत दर्ज की है, और 12 मैचों में ड्राॅ खेला है, और 10 मैचों में हार का सामना किया है। 48 अंको के साथ बिलबाओ गु्रप के बिल्कुल बीच में है। हांलाकि लीग वापस शुरू होने के बाद बिलबाओ का प्रदर्शन पहले से भी बेहतर हुआ है, पिछले खेले गए 6 मैचों में से बिलबाओ ने 3 मैच जीते हैं, जबकि 2 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और वहीं एक मुकाबला ड्राॅ पर समाप्त हुआ था। बिलबाओ ने अपना अंतिम मैच 5 जुलाई को खेला था, जिसमें रियल मैड्रिड के खिलाफ 0-1 से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उससे पिछले दो मैचों में उन्होंने लगातार दो जीत दर्ज की थी। बिलबाओ टूर्नामेंट में अब तक 38 गोल दाग चुकी है, वहीं उनके खिलाफ केवल 29 गोल हो पाए ये उनकी मजबूत डिफेंस तकनीक का कमाल है, क्योंकि इससे कम गोल केवल ग्रुप की नंबर एक टीम रियल मैड्रिड के खिलाफ हुए हैं।

सेविला फाॅर्म-

सेविला की फाॅर्म टूर्नामेंट में काफी बेहतर रही है, यही कारण है सेविला इस समय नंबर 4 पर अपना स्थान जमाए हुए है, 34 मैचों में सेविला ने 16 मैचों में जीत दर्ज की है, 12 मैच उन्होंने ड्राॅ खेले हैं और वहीं 6 मैचों में हार का सामना किया है। हांलाकि टीम लीग वापस शुरू होने के बाद उस लय में नहीं दिखी है, क्योंकि पिछले खेले गए 6 मैचों में से उन्होंने दो मैच जीते हैं, उन्हें ये दो जीत भी अपने पिछले दो मैचों में ही मिली है, 6 जुलाई को अपने अंतिम मैच में उन्होंने एइबर को 1-0 से हराया था, वहीं उससे पहले 30 जून को लेगनेस को 3-0 से हराया था, लेकिन उससे पहले, सेविला द्वारा खेले 4 मुकाबले ड्राॅ रहे। सेविला के इस समय 60 प्वाइंट है और 49 गोल उन्होंने अब तक इस टूर्नामेंट में किए हैं, वहीं 33 गोल खाए हैं।

किसका रहेगा पलड़ा भारी?

दोनों टीमों के प्रदर्शन और मौजूदा फाॅर्म को देखते हुए यह बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि कौन सी टीम जीत की दावेदार होगी। हांलाकि ग्रुप में पोजीशन के आधार पर सेविला का पलड़ा भारी रहेगा, क्योंकि वो नंबर चार पर हैं और बिलबाओ नंबर 9 पर, लेकिन दोनों के प्रदर्शन के आधार पर ड्राॅ की संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular