HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 3 जुलाई

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 3 जुलाई

स्पेनिश लीगा में शुक्रवार 3 जुलाई को एक मैच खेला जाएगा और ये मुकाबला होगा रियल मर्लोका और एटलेटिको मैड्रिड के बीच। 

मर्लोका फाॅर्म-

रियल मर्लोका इस टूर्नामेंट की पिछड़ी टीमों में से एक है, इस समय उनका ग्रुप अंकतालिका में 18वां स्थान है। मर्लोका ने अब तक 33 मैच खेले हैं और केवल 8 मैचों में जीत दर्ज की है, 5 मुकाबलों में ड्राॅ खेला है और 20 मुकाबले हारे हैं, यदि हार की बात की जाए तो वे इस ग्रुप में हार के मामले में सबसे अव्वल है, क्योंकि सबसे ज्यादा मैच मर्लोका ने हारे हैं। वापसी के बाद भी उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है, वापसी के बाद से उन्होंने 6 मैच खेले हैं, जिसमें से भी 4 उन्होंने हारे हैं, 1 में ड्राॅ खेला है, और वहीं अपने अंतिम मैच, जो कि उन्होंने सेल्टा विगो के खिलाफ 30 जून को खेला था, उस मैच में उन्होंने विगो को 5-1 से हराया था। ये उनका टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। मर्लोका ने टूर्नामेंट में 35 गोल दागे हैं वहीं उनके खिलाफ सबसे ज्याद 56 गोल किए गए हैं।

एटलेटिको फाॅर्म

एटलेटिको ग्रुप की दिग्गज टीमों में शुमार है और यही कारण है कि टीम इस समय अंकतालिका में नंबर तीन पर बनी हुई है। टूर्नामेंट में 33 मैचों में 15 जीत 14 ड्राॅ और 4 हार के साथ टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। एटलेटिको 43 गोल कर चुकी है वहीं उनके खिलाफ 25 गोल हुए हैं, 59 अंकों से साथ एटलेटिको नंबर 3 पर है। वापसी के बाद भी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन जारी रहा है, वापसी के बाद खेले गए 6 मैचों में से 4 मैचों में उन्होंने जीत दर्ज की है, और दो मैच ड्राॅ खेले हैं, एटलेटिको का अंतिम मैच भी बार्सिलोना के खिलाफ 2-2 से ड्राॅ रहा था।

क्या रह सकता है मैच का संभावित परिणाम-

मार्लोका और एटलेटिको के बीच होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के पिछले प्रदर्शन और अंकतालिका में उनके स्थान को देखने के बाद यह कहा जा सकता है, कि मार्लोका को यदि एटलेटिको को टक्कर देनी है तो उन्हें कोई बड़ा उलटफेर करना ही होगा। लेकिन एटलेटिको के इस मैच में जीत की संभावना 90 प्रतिशत से भी ज्यादा है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular