HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 2 जुलाई

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 2 जुलाई

गुरूवार 2 जुलाई को स्पेनिश लीगा में होने वाला तीसरा मुकाबला होगा रोमांच से भरपूर जब गेटफे का आमना-सामना होगा दिग्गज रियल मैड्रिड से।

गेटफे फाॅर्म-

गेटफे टीम ने स्पेनिश लीगा में काफी उम्दा प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम लीग वापस शुरू होने के बाद उस रंग में नज़र नहीं आई है। गेटफे ने अपने खेले गए 32 मैचों में से 14 में जीत दर्ज की है वहीं, 10 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है और 8 मैचों में हार का सामना किया है। टीम ने टूर्नामेंट में अब तक 42 गोल दागे हैं, वहीं 30 गोल खाए भी हैं, फिलहाल 52 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में 5वें स्थान पर मौजूद हैं। लेकिन यदि वापसी के बाद टीम कें प्रदर्शन की बात की जाए तो टीम कहीं न कहीं उस स्तर का प्रदर्शन नहीं कर रही है, वापसी के बाद से टीम ने 5 मुकाबले खेले हैं, उनका शुरूआती मैच 12 जून को ग्रेनेडा से था, जिसमें उन्हें 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था, उसके बाद के अगले तीन मैचों में लगातार ड्राॅ खेला और उसके बाद अपने अंतिम खेले गए मैच में सोसिएदाद को 2-1 से हराया था। इस प्रकार उन्होंने पांच मैचों में से केवल एक मैच ही जीता है।

रियल मैड्रिड फाॅर्म-

रियल मैड्रिड फुटबाॅल की दिग्गज टीमों में शुमार है और उसी के अनुसार इस टूर्नामेंट में भी प्रदर्शन कर रही है। वापसी के बाद टीम के प्रदर्शन में और भी सुधार हुआ है और यही कारण है कि टीम ने बार्सिलोना को पछाड़ कर नंबर एक पर अपना कब्जा जमा लिया है। रियल मैड्रिड ने 32 मैचों में 21 मैच जीते हैं, 8 ड्राॅ खेले हैं और जबकि 3 मैच हारे हैं, ग्रुप में उन्होंने अब तक सबसे कम मैच हारे हैं, यदि वापसी के बाद उनके प्रदर्शन की बात की जाए तो, मैड्रिड अब तक 5 मैच खेल चुकी है और उन्होंने पांचों मैचों में ही जीत हासिल की है। टूर्नामेंट में उनके खिलाफ अब तक केवल 21 गोल हुए हैं, सबसे कम गोल भी मैड्रिड के खिलाफ ही किए गए हैं, जबकि उन्होंने 60 गोल दागे हैं। 71 अंको के साथ टीम अंकतालिका में शीर्ष पर है।

इस मुकाबले में किसका होगा पलड़ा भारी-

निश्चित तौर पर जिस तरह का प्रदर्शन मैड्रिड का है उसे देखकर लग रहा है कि गेटफे का कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन गेटफे भी मैड्रिड को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। मुकाबला काफी रोमांचक रहेगा।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular