HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 1 जुलाई

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 1 जुलाई

स्पेनिश लीगा का जून का सफर काफी मजेदार रहा, और जून में यह लीग फिर से शुरू हो गई, जून में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले, जुलाई का महीना शुरू होने के साथ ही अब देखना यह है कि जुलाई में लीग में कितने उलटफेर होते हैं। 1 जुलाई को होने वाले तीसरे मुकाबले में आमना-सामना होगा रियल बेटिस और विल्लारियल के बीच।

रियल बेटिस फाॅर्म

रियल बेटिस ने लीग में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है, और जब लीग फिर से शुरू हुई उसके बाद से भी बेटिस ने सिर्फ एक मैच जीता है। वापसी के बाद हुए मुकाबलों की बात की जाए तो टीम ने पांच मुकाबले खेले हैं, उसमें से केवल एक मैच उन्होंने जीता है, और इस मैच में भी उन्होंने ग्रुप की सबसे कमजोर टीम एस्पेनयाॅल को 1-0 से हराया था। अपने अंतिम मैच में उन्होंने लेवांते के खिलाफ 28 जून को 2-4 से हार का सामना किया था। इस प्रकार वापसी के बाद 3 मैच हारे हैं, एक ड्राॅ खेला है और एक मैच जीता है। कुल मिलाकर उन्होंने 32 मैचों में से 9 में जीत दर्ज की है, 10 मैचों में ड्राॅ खेला है और 13 मैचों में हार का सामना किया है। 37 अंकों के साथ बेटिस इस समय अंकतालिका में 13वें स्थान पर हैं।

विल्लारियल फाॅर्म

विल्लारियल ग्रुप की उन टीमों में से है जिन्होंने वापसी के बाद से अभी तक कोई मैच नहीं हारा है। स्थगन होने के बाद जब लीग वापस शुरू हुई तो, उन्होंने अपना पहला मुकाबला 13 जून को सेल्टा विगो के खिलाफ खेला था, जिसमें 1-0 से जीत दर्ज की थी, इसके बाद उन्होंने मर्लोका और ग्रेनेडा को हराया और उसके बाद सेविल्ला से 2-2 से ड्राॅ खेला, तथा अपने अंतिम मैच में 28 जून को वेलेंशिया के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की थी। इस प्रकार उन्होंने पिछले पांच मैचों में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है और एक ड्राॅ खेला है। कुल मिलाकर विल्लारियल ने 32 मैचों में से 15 जीते हैं, 6 ड्राॅ खेले हैं, और 11 मैच हारे हैं। 51 अंकों के साथ छठे नंबर पर कायम विल्लारियल ने 51 गोल किए हैं तो वहीं उनके खिलाफ 40 गोल हो चुके हैं।

किसकी होगी दावेदारी

पिछले प्रदर्शन के आधार पर विल्लारियल की फाॅर्म पहले से भी ज्यादा जबरदस्त हो चुकी है। टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, यदि रियल बेटिस को जीतना है तो निश्चित तौर पर उन्हें कमाल का प्रदर्शन करना होगा।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular