HomeFootballमैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 30 जून

मैच प्रेडिक्शन स्पेनिश लीगा- 30 जून

स्पेनिश लीगा में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है, वापसी के बाद से लीग ने फिर से एक बार रफ्तार पकड़ ली है। इसी क्रम में आगे के मुकाबलों में मंगलवार 30 जून को तीन मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें से दूसरा मुकाबला होगा लेगनेस और सेविला के बीच तो वहीं तीसरा मुकाबला होगा बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड के बीच

दूसरा मैच (लेगनेस बनाम सेविला)

लेगनेस फाॅर्म

लेगनेस लीग की सबसे कमजोर टीमों में से एक है, और इस समय ग्रुप की अंकतालिका में लेगनेस 19वें स्थान पर है। लीग में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेगनेस ने पिछले पांच मैचों में से एक भी मैच में जीत नहीं मिली है। लीग वापस शुरू होने के बाद से उन्होंने पांच मैच खेले हैं और इनमें से दो ड्राॅ रहे हैं तो वहीं 3 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। अपने पिछले मैच में 27 जून को उन्होंने ओसासुना के खिलाफ 1-2 से हार का सामना किया था। लेगनेस ने कुल 32 मुकाबले खेले हैं, जिसमें केवल 5 मुकाबले ही वे जीत पाए हैं, 10 मैचों में ड्राॅ खेला है और 17 मैचों में हार का सामना किया है। 25 अंकों के साथ 19वें स्थान पर मौजूद टीम ने 24 गोल किए हैं और 46 गोल खाए हैं। सभी टीमों में से लेगनेस ने अब तक सबसे कम गोल किए हैं।

सेविला फाॅर्म

सेविला ग्रुप की मजबूत टीमों में से एक मानी जाती है। चैथे नंबर पर मौजूद सेविला अब तक 32 मैच खेल चुकी है, इसमें से 14 में उन्हें जीत मिली है, 12 मैचों में ड्राॅ खेला है और 6 मैचों में हार का सामना किया है। हांलाकि, वापसी के बाद से उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन नहीं किया है, वापसी के बाद उन्होंने पहला मैच  रियल बेटिस के खिलाफ खेला था, जिसमें सेविला को 2-0 से जीत मिली थी। लेकिन उसके बाद खेले गए चार मैचों में उन्होंने लगातार ड्राॅ खेला है। अपने अंतिम मैच में वलाडोलिड के खिलाफ उन्होंने 1-1 से ड्राॅ खेला था। 54 अंकों के साथ चैथे स्थान पर काबिज सेविला ने 45 गोल किए हैं वहीं 33 गोल खाए हैं।

किसका रहेगा पलड़ा भारी

लेगनेस पिछले पांच मैचों में कोई मैच नहीं जीत पाई है वहीं सेविला ने भी पिछले चार मैचों में ड्राॅ से संतोष किया है। सेविला लेगनेस से कहीं मजबूत टीम है और इस मैच में वो अपने ड्राॅ के क्रम को तोड़कर जीत हासिल करना चाहेंगे।

तीसरा मैच (बार्सिलोना बनाम एटलेटिको मैड्रिड)

बार्सिलोना फाॅर्म

मंगलवार को होने वाला तीसरा मुकाबला होगा जिसमें हमें कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। ग्रुप की दो दिग्गज टीमें आमने-सामने होंगी, बार्सिलोना फुटबाॅल की प्रतिष्ठित टीमों में शामिल है बार्सिलोना लगातार बढिया प्रदर्शन कर रही है, हालांकि टीम पहले पायदान से दूसरे पायदान पर खिसक गई है, लेकिन टीम फिर भी बेहतरीन प्रदर्शन के साथ लीग में 72 गोल कर चुकी है जो कि सबसे ज्यादा है, 32 मैचों में 21 जीत 6 ड्राॅ और 5 हार के साथ टीम के 69 अंक है और टीम दूसरे नंबर पर है। पिछले पांच मैचों में टीम ने कोई मैच नहीं हारा है, लीग में वापसी के बाद से पांच मैच खेल चुकी बार्सिलोना के पांच मैचों में से 2 ड्राॅ खेले हैं और तीन जीते हैं।

एटलेटिको फाॅर्म

एटलेटिको वापसी के बाद से और भी उम्दा प्रदर्शन कर रही है। 32 मैचों में 15 जीत 13 ड्राॅ और 4 हार के साथ, तीसरे स्थान पर कायम एटलेटिको के 58 अंक है। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो वापसी के बाद खेला गया पहला मैच 14 जून को एटलेटिको ने बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था। लेकिन उसके बाद के चार मैचों में उन्होंने लगातार जीत हासिल की है। पिछले पांच मैचों में उन्होंने 10 गोल दागे हैं, इन पांच मैचों में उनके खिलाफ केवल 2 गोल हुए हैं। 32 मैचों में उन्होंने कुल 41 गोल किए हैं, वहीं 23 गोल उनके खिलाफ हुए हैं।

किसका रहेगा पलड़ा भारी

टीमों के मौजूदा प्रदर्शन और फाॅर्म को देखते हुए यह नहीं कहा जा सकता की मैच में किसकी जीत की संभावना है, हार-जीत के अलावा ड्राॅ की संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा सकता। हांलाकि ये एक रोमांच से भरपूर मैच होगा इसकी पूरी-पूरी संभावना है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular