HomeCricketमैच प्रेडिक्शन : विन्सी टी 10 प्रीमियर लीग FCS vs GSD

मैच प्रेडिक्शन : विन्सी टी 10 प्रीमियर लीग FCS vs GSD

विन्सी टी 10 प्रीमियर लीग में बुधवार 27 मई को फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स का मुकाबला होगा ग्रेनेडाइन डाइवर्स से

लाॅकडाउन के चलते हुए भी विन्सी टी10 लीग ने क्रिकेट प्रेमियों के रोमांच को जिंदा रखा है, बुधवार को होने पहले मैच में फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स का मुकाबला होगा ग्रेनेडाइन डाइवर्स से

फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स फाॅर्म-

फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स की बात की जाए तो यह टूर्नामेंट की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीम है, टीम में अपने खेले गए चार मुकाबलों में एक मुकाबले में भी जीत दर्ज नहीं की है और चारों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अपने पिछले मैच में स्ट्राइकर्स को 10 रन से मैच हारना पड़ा था, जब उन्हें सोफ्रिइयर हाइकर्स ने 85 रनों का लक्ष्य दिया था और टीम ने केवल 74 रन बनाए थे और वो भी 8 विकेट खोकर। 24 मई को खेले गए अपने तीसरे मैच में भी ग्रेनेडाइन डाइवर्स ने स्ट्राइकर्स को 22 रनों से हराया था, जब स्ट्राइकर्स 115 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 92 रन बना सके थे। अपने दूसरे मैच में 21 रन से तो वहीं पहले मैच में भी उन्हें 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। इन मैचों में प्रदर्शन के आधार पर यह स्पष्ट है कि टीम बैटिंग और बाॅलिंग दोनों ही क्षेत्रों में कुछ कमाल नहीं कर पाई है, इसलिए टीम को यदि लीग में कुछ वापसी करनी है तो उन्हें दोनों ही क्षेत्रों में सुधार की सख्त आवश्यकता है।

ग्रेनेडाइन डाइवर्स फाॅर्म-

डाइवर्स भी इस सीरीज में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं और अंकतालिका में स्ट्राइकर्स से केवल एक पायदान ही ऊपर हैं, चार मैचों में से केवल एक मैच जीतकर वे पांचवें स्थान पर मौजूद हैं और उनके 2 प्वाइंट हैं। पिछले क्लोज मैच को उन्होंने 6 रन से गवांया था, ये मैच डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स के खिलाफ खेला गया था। उससे पिछले मैच में उन्होंने स्ट्राइकर्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 114 रन बनाए थे, और मैच को 22 रन से जीता था। उससे पहले के दोनों मैच उन्होंने क्रमशः 7 विकेट और 3 विकेट से गवां दिए थे। उनका प्रदर्शन मिला जुला रहा है, हालांकि उन्हें भी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में सुधार की जरूरत है।

किस टीम का रहेगा पलड़ा भारी

जिस तरफ की दोनों टीमों की फाॅर्म है, उससे लगता है कि मुकाबला काफी रोमांचक रहने वाला है, लेकिन डाइवर्स का इस मैच में पलड़ा भारी रहेगा क्योंकि उन्होंने इस सीरीज में अब तक केवल एक मैच जीता है और वो मैच भी स्ट्राइकर्स के खिलाफ ही जीता था और उसी टीम के खिलाफ डाइवर्स को फिर से मैच खेलने का मौका मिल रहा है तो, वहीं स्ट्राइकर्स बेहद खराब फाॅर्म से गुजर रहे हैं जहां उन्होंने कोई भी मैच अब तक नहीं जीता है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular