HomeFootballमैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, 23 मई

मैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, 23 मई

बेलारूस प्रीमियर लीग में शनिवार 23 मई को होने वाले चौथे मुकाबले में विटेब्स्क की टीम का मुकाबला होगा डिनमो मिन्स्क के साथ

विटेब्स्क फाॅर्म

वैसे ये मुकाबला बेहद रोमांचक रहने वाला है क्योंकि दोनों ही टीमें इस समय समान स्तर पर हैं। विटेब्स्क इस समय लीग की अंकतालिका में इस समय 10वें स्थान पर कायम हैं। पिछले पांच मैचों में विटेब्स्क ने केवल एक मैच ही जीता है, अपने अंतिम मुकाबले में उन्होंने 17 मई को खेले गए मैच में बेलशिना के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था। उससे पहले उन्होंने सोलीगाॅरस के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था। उससे पहले 3 मई को खेले गए मैच में 2-3 से स्लाविया से हार गए थे, ठीक उससे पहले इसलाॅच की टीम के खिलाफ उन्होंने 2-0 से मैच गवांया था, तथा अंतिम पांचवें मैच में उन्होंने डेनमो ब्रेस्ट के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की थी। यानि पिछले पांच मुकाबलों में उन्होंने केवल एक जीता है और दो ड्राॅ खेले हैं, जबकि दो मुकाबलों में हार का सामना किया है। जबकी लीग में उन्होंने 9 मुकाबले खेले हैं जिनमें से उन्होंने 3 में जीत हासिल की है, 3 में ड्राॅ खेला हैं वहीं 3 हारे हैं। अंकतालिका में वे 12 अंको के साथ 10वें नंबर पर हैं।

डेनमो मिन्स्क फाॅर्म

लीग की शुरूआत में ये टीम भले कमजोर रही हो लेकिन इन्होंने पिछले मैचों में शानदार वापसी की है। नौवें स्थान पर कायम मिन्स्क ने  

अपने अंतिम पांच मुकाबलों में तीन में जीत दर्ज की है। इसलाॅच के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में उन्होंने 1-0 से जीत दर्ज की, उससे पहले डेनमो ब्रेस्ट के खिलाफ उन्हें 1-2 से हार का सामना करना पड़ा, उससे पहले स्लटस्क के खिलाफ उन्हें 1-2 से हार का सामना करना पड़ा, उससे पहले मैच में उन्होंने स्मोलेविची को 3-1 से हाराया था, और अपने अंतिम पांचवे मैच में नेमान गोरडेनो को 2-0 से हराया था। अर्थात पिछले पांच मैचों में दो हार और तीन जीत टीम को मिली है। लीग में उन्होंने 9 मैच खेले हैं जिसमें से 4 मैच जीते हैं और इन 4 में से भी 3 जीत उन्हें अपने पिछले पांच मुकाबलों में मिली है। हालांकि उनकी पांच हार भी हुई है और उन्होंने एक भी ड्राॅ नहीं खेला है।

किसकी होगी जीत की संभावना

ये मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है, क्योंकि दोनों ही टीमों का स्तर बराबर है, दोनों टीमों के प्वाइंट्स भी बराबर हैं। लेकिन पिछले पांच मुकाबलों में डेनमों मिन्स्क ने अच्छा प्रदर्शन किया है, जहां पांच मुकाबलो में मिन्स्क ने तीन जीते हैं वहीं विटेब्स्क को केवल एक जीत मिली है, लेकिन विटेब्स्क का डिफेंस काफी अच्छा है इसलिए वे मैच को ड्राॅ भी करा सकते हैं, लेकिन पिछले प्रदर्शन के आधार पर मिन्स्क का पलड़ा भारी माना जा रहा है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular