HomeFootballमैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, 22 मई

मैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, 22 मई

बेलारूस प्रीमियर लीग में शुक्रवार 21 मई को दो मैच खेले जाएंगे, जिसमें से पहले मैच में मुकाबला होगा स्लाविया मोजिर का गोरोडिया से, वहीं दूसरा मुकाबला खेला जाएगा शख्तियोर सोलीगॉरस बनाम बेलशिना के बीच-

पहला मैच 

स्लाविया मोजिर फॉर्म

स्लाविया इस सीजन में बहुत असंगत रहे हैं, पिछले मुकाबलों में भी उन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन किया है, बेलारूस प्रीमियर लीग की अंकतालिका में स्लाविया के 9 मैचों में 11 अंक हैं। यदि पिछले पांच मैचों की बात कि जाए तो 16 मई को खेले गए मैच में उन्हें शख्तियोर सोलीगॉरस से खिलाफ 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। उससे पहले 9 मई को उन्होंने टाॅरपीडों के खिलाफ 0-0 से ड्राॅ खेला था, लेकिन उससे पिछले यानि 3 मई को हुए मुकाबले में उन्हें जीत हासिल हुई थी जब उन्होंने विट्बस्क की टीम को 3-2 से हराया था। उससे पहले 29 अप्रैल को बेट के खिलाफ 0-2 से मैच गंवाया और 25 अप्रैल को मिन्स्क के खिलाफ 1-3 से मैच हार गए। यानि की पिछले पांच मुकाबलों में उन्होंने केवल एक मुकाबला जीता है और तीन हारे हैं, जबकि एक उन्होंने ड्राॅ खेला है।

गोरोडिया फॉर्म

यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक होने वाला है, क्योंकि स्लाविया की तरह ही गोरोडिया भी इस सीजन में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। यदि अंकतालिका की बात कि जाए तो, स्लाविया की तरह ही 9 मैच खेलकर गोरोडिया के 11 अंक है, और ये स्लाविया से केवल एक पायदान ही नीचे हैं, गोरोडिया इस समय 12वें स्थान पर मौजूद हैं। पिछले पांच मैचों में उन्होंने अपना अंतिम मुकाबला 15 मई को टाॅरपीडो के खिलाफ खेला था, जिसमें 1-3 से गोरोडिया ने हार का सामना किया, इससे पहले 8 मई को खेले गए मैच में मिन्स्क के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला और उससे पिछले मैच में 2 मई को भी रूह ब्रस्ट से 1-1 से ड्राॅ खेला और उससे पहले 25 अप्रैल को बेट के खिलाफ मैच में उन्होनें कोई गोल नहीं किया और 0-2 से हार गए। अंतिम पांचवें मैच में उन्होंने एक गोल किया और एर्नेजेटिक के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की। यानि पिछले पांच मैचों में उन्होंने केवल एक मैच जीता है और 2 ड्राॅ खेले हैं और 2 मैच हारे हैं।

किसकी जीत की संभावनाएं ज्यादा हैं-

इस मुकाबले में यह नहीं कहा जा सकता है कि कौन सी टीम की जीत की संभावना ज्यादा है, क्योंकि दोनों ही टीमे बराबर स्तर की हैं, दोनों के अंक भी समान है। पिछले पांच मुकाबलों में भी दोनों ने एक-एक ही जीता है। लेकिन गोरोडिया का डिफेंस अच्छा है जिस वजह से उन्होंने ज्यादा ड्राॅ खेले हैं।

दूसरा मैच

शख्तियोर सोलीगॉरस फॉर्म

शख्तियोर सोलीगाॅरस इस लीग में अच्छा खेल दिखा रहे हैं, सोलीगाॅरस इस समय बेलारूस प्रीमियर लीग की अंकतालिका में 5 स्थान पर काबिज हैं, 9 मैचों में उन्होंने 4 जीते हैं, 2 हारे हैं वहीं 3 ड्राॅ खेले हैं। पिछले पांच मैचों में उनका प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा है, 16 मई को खेले गए अपने अंतिम मैच में उन्होंने स्लाविया को 2-0 से हरा दिया था, उससे पहले 10 मई को विटे्बस्क के साथ 0-0 से ड्राॅ खेला था। उससे पहले 3 मई को इसलोच के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए में चार गोल किए और 4-0 से मैच जीता। उससे पहले खेले गए मैच में 29 अप्रैल को 4-2 से डेनमो ब्रेस्ट को हराया था, हालांकि 25 अप्रैल को हुए मैच में डेनमो ब्रेस्ट ने सोलीगाॅरस को 0-2 से हराया था। लेकिन उन्होंने अगले ही मैच में इसका बदला पूरा कर लिया था। कुल मिलाकर पिछले पांच मैचों में उन्होंने केवल 1 मैच हारा है, तीन में जीत दर्ज की है, वहीं 1 ड्राॅ खेला है।

बेलशिना फॉर्म

बेलारूस प्रीमियर लीग में सबसे निचले पायदान पर मौजूद हैं, बेलशिना बाॅबरूइस्क खेले गए नौ मुकाबलों में अब तक उन्होंने एक भी जीत दर्ज नहीं की है। नौ मैचों में उनके केवल 3 प्वाइंट हैं और वे अंकतालिका में सबसे नीचे हैं। उन्हें 6 मैचों में हार मिली है जबकि 3 मैचों में उन्होंने ड्राॅ खेला है। पिछला मुकाबला उन्होंने 1-1 से विटेबस्क के खिलाफ ड्राॅ खेला था, उससे पहले के तीन मैंचों मैचों में उन्होंने लगातार हार का सामना किया और अंतिम पांचवें मैच में एसटीआई के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था। 

किस टीम का होगा पलड़ा भारी-

शानदार फाॅर्म में चल रही सोलीगोरस की टीम इस समय अंकतालिका में नंबर पांच पर हैं, वहीं इस टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं जीत पाई बेलशिना से उनका आमना-सामना होगा, इसलिए जाहिर है कि सोलीगाॅरस की जीत की संभावना अधिकतम है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular