HomeFootballमैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग डेनमो ब्रेस्ट बनाम बेट बोरिसोव

मैच प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग डेनमो ब्रेस्ट बनाम बेट बोरिसोव

बेलारूस प्रीमियर लीग में बुधवार को डेनमो ब्रेस्ट का मुकाबला होगा बेट बोरिसोव से 

डेनमो ब्रेस्ट फॉर्म

डेनमो ब्रेस्ट इस सीजन में काफी असंगत रहे हैं, और अपने पिछले 6 मैचों में से वे 4 गंवा चुके हैं। बेलारूस कप सेमीफाइनल के दूसरे चरण में सर्गेई कोवाल्चुक की टीम ने लगातार तीन मैच गवाएं। अंकतालिका में सातवें स्थान पर काबिज डेनमो ब्रेस्ट ने पिछले पांच मैचों में से तीन हारे हैं, उन्होंने पहला चरण अपने घर में 2-0 से जीता। डेनमो ने निचले स्थान पर कायम बलेसीना को 3-0 से हराया और इसके बाद मिंस्क के खिलाफ भी 2-1 से जीत दर्ज की। लेकिन उन्होंने अपना अंतिम मैच एर्नेजिटिक बीजीयू के खिलाफ 2-1 से गवां दिया वे शुरू से ही इस मैच में दबाव में दिख रहे थे।

बेट बोरिसोव फॉर्म

बेट बोरिसोव ने बेलारूसी प्रीमियर लीग में खराब शुरुआत की थी, लेकिन अब प्रतियोगिता में चार लगातार जीत के बाद शीर्ष पर हैं। पावेल नेखाजिक टॉरपीडो ज्होडिनो के खिलाफ घर में खेले गए 0-0 से ड्रॉ में पेनल्टी से चूक गए थे, लेकिन उन्होंने गोरोडेया पर 2-0 से जीत दर्ज की।

बोरिसोव ने सेमीफाइनल के दूसरे चरण में स्लाविया मोजिर की मेजबानी की थी और उनके खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने स्मोलिविच के खिलाफ 5-3 से और उससे पहले नेमान के खिलाफ 3-1 से जीत दर्ज की।

बेट बोरिसोव ने आखिरी मैच में स्लटस्क के खिलाफ घर में ही 3-0 से जीत दर्ज की थी। निमंजा मिलिक ने 4 वें मिनट में और इगोर स्टेजविच द्वारा 24वें मिनट में की गई फ्री किक के बाद 2-0 से बोरिसोव ने बढ़त बनाई।

बोरिसोव इस समय अंकतालिका में सबसे ऊपर है, 9 मैचों में उन्होंने 6 मैच जीते हैं, 1 ड्राॅ खेला जबकि दो हारे हैं, और यदि पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो उन्होनें अपने अंतिम चार मैचों में लगातार चार जीत दर्ज की हैं वही उससे पहले एक ड्राॅ खेला था।

किसका होगा पलड़ा भारी

एक ओर डेनमो ब्रेस्ट है जो सातवें स्थान पर हैं और उनका मुकाबला होगा उस टीम से जो पहले स्थान पर है, यानि बेट बोरिसोव से, तो पिछले आंकड़ों और मौजूदा फाॅर्म को देखते हुए यह आसानी से कहा जा सकता है कि कौन सी टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है। बोरिसोव टीम इस मुकाबले में पसंदीदा टीम रहने वाली है। बोरिसोव के जहां 19 अंक है तो वहीं डेनमो के 13 अंक हैं।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular