HomeCricketबांग्लादेश टी-20 लीग: रा.रॉयल्स बनाम खु.टाइगर्स मैच प्रेडिक्शन

बांग्लादेश टी-20 लीग: रा.रॉयल्स बनाम खु.टाइगर्स मैच प्रेडिक्शन

बांग्लादेश टी-20 लीग के नौवें मुकाबले में रॉयल्स की टीम की टक्कर टीम टाइगर्स से होने जा रही है। रॉयल्स की टीम ने इस मैच से पहले खेले दोनों ही मुकाबलों में जीत हासिल की थी। वहीं दूसरी ओर टाइगर्स की टीम ने भी अपने पिछले मैच में चैलेंजर्स की टीम को मात दी थी। 

इस मैदान पर अभी तक खेले गये ज्यादातर मैचों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों को ही जीत मिली है ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाज़ी करना चाहेगी। अभी तक इस टूर्नामेंट में खेले गये मैचों में औसत स्कोर 185 रनों का रहा है, अतः इस मैच में भी हमें रनों का अंबार देखने को मिल सकता है। 

रॉयल्स और टाइगर्स की टीमों में एक से बढ़कर एक बल्लेबाज़ मौजूद हैं जो किसी भी समय खेल का रूख बदल सकते हैं। रॉयल्स के पास शोएब मलिक, और आंद्रे रसल हैं तो टाइगर्स के दल में भी राइली रूसो और मुशफिकुर जैसे शानदार बल्लेबाज़ हैं, ऐसे में जिस भी टीम के बल्लेबाज़ अच्छा प्रदर्शन करेंगे वही टीम बाज़ी मारेगी। 

दिनांक– 17 दिसंबर 2019

स्थान– जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटोग्राम बांग्लादेश

समय– दोपहर 1 बजे भारतीय समयानुसार

संभावित एकादश

रा.रॉयल्स– लिटन दास, हजरतुल्ला ज़जाई, शोएब मलिक, आंद्रे रसल, रवि बोपारा, आफिफ हुसैन, आलोक कपाली, अबु जाएद, तैजुल इस्लाम, फरहाद रज़ा, मिन्हाजुल अबेदीन अफरीदी

खु.टाइगर्स– राइली रूसो, रहमानुल्ला गुरबाज़, मुशफिकुर रहीम, नज़मुल हुसैन शंतो, शम्सुर रहमान, रॉबी फ्रिलिक, अमीनुल इस्लाम, मेहदी हसन, मोहम्मद आमिर, शफीउल इस्लाम, शाहिदुल इस्लाम

महत्वपूर्ण खिलाड़ी– 

रा.रॉयल्स– लिटन दास, आंद्रे रसल

खु.टाइगर्स– राइली रूसो, मुशफिकुर रहीम

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular