HomeCricketबांग्लादेश टी-20 लीग मैच प्रेडिक्शनः सि.थंडर बनाम र.रेंजर्स

बांग्लादेश टी-20 लीग मैच प्रेडिक्शनः सि.थंडर बनाम र.रेंजर्स

बांग्लादेश टी-20 लीग का 32वां मुकाबला 3 जनवरी 2020 को थंडर और रेंजर्स की टीमों के बीच खेला जाएगा। थंडर की टीम का इस टूर्नामेंट में अब तक का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है और वे 8 में से 7 मैच हारकर अंकतालिका के सबसे निचले पायदान पर बैठी है। रेंजर्स की टीम का प्रदर्शन भी कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। उन्हें अभी तक खेले गये 8 मैचों में से मात्र 3 में ही जीत मिली है और वे अंकतालिका में छठे स्थान पर हैं। दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतकर अंकतालिका में ऊपर चढ़ने का प्रयास करेंगी।

थंडर की टीम के लिए जॉनसन चार्ल्स ने 8 पारियों में 32.75 की औसत और 167.94 की स्ट्राइक रेट से सर्वाधिक 262 रन बनाये हैं। उनके लिए गेंदबाजी में क्रिशमार संतोकी और इबादत हुसैन ने क्रमशः 8 और 7 विकेट चटकाये हैं।

बात यदि रेंजर्स की टीम की हो तो उनके लिए मोहम्मद नईम ने 8 पारियों में 40 की औसत से कुल 269 रन बनाये हैं। उनकी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान ने की है उन्होंने अभी तक खेले गये मुकाबलों में कुल 12 विकेट अपने नाम किये हैं।

सिलहेट स्टेडियम में पहली पारी में औसतन 152 रन और दूसरी पारी में 142 रन बनते हैं। यहां की पिच बल्लेबाज़ी के लिए अनुकूल है अतः इस मैच में भी हमें रनों का अंबार देखने को मिल सकता है। 

वैसे तो ये दोनों ही टीमें अंकतालिका के सबसे निचले पायदानों पर बैठी हैं, परंतु इस मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं। बात चाहे बल्लेबाजी की हो या फिर गेंदबाजी की, ये दोनों टीमें बराबरी की नज़र आती हैं अतः जो भी टीम दबाव में अच्छा खेल दिखाएगी वही यह मैच जीतेगी।

दिनांक– 3 जनवरी 2020

स्थान– सिलहेट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, सिलहेट

समय– शाम 6.30 बजे भारतीय समयानुसार

संभावित एकादश

सि.थंडर– आंद्रे फ्लेचर, रूबेल मिया, जॉनसन चार्ल्स, मोहम्मद मिथुन, मोसद्देक हुसैन, शरफेन रदरफोर्ड, देलवर हुसैन, नईम हसन, क्रिशमार संतोकी, इबादत हुसैन, नज़मुल इस्लाम

र.रेंजर्स– शेन वॉटसन, मोहम्मद नबी, जहुरूल इस्लाम, लुइस ग्रेगरी, कैमरून डेलपोर्ट, मुस्तफिजुर रहमान, शादमान इस्लाम, संजीत साहा, फजल महमूद, मुकिदुल इस्लाम, मोहम्मद नईम

महत्वपूर्ण खिलाड़ी

सि.थंडर– आंद्रे फ्लेचर, जॉनसन चार्ल्स

र.रेंजर्स– शेन वॉटसन, मुस्तफिजुर रहमान

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular