HomeCricketबांग्लादेश टी-20 लीगः च.चैलेंजर्स बनाम ढ.प्लाटून मैच प्रेडिक्शन

बांग्लादेश टी-20 लीगः च.चैलेंजर्स बनाम ढ.प्लाटून मैच प्रेडिक्शन

चैलेंजर्स की टीम ने अभी तक खेले गये चार में से तीन मुकाबलों में जीत प्राप्त की है। उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में थंडर की टीम को धूल चटाई थी। उनकी टीम के बल्लेबाज इमरूल कैस और चैडविक वाल्टन अच्छी लय में हैं, परंतु उनके गेंदबाज अभी तक अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। 

टीम प्लाटून को अपने पहले मुकाबले में रॉयल्स की टीम के हाथों हार का स्वाद चखना पड़ा था, परंतु इसके बाद उन्होंने लगातार दो मुकाबले जीतकर लीग में अपनी स्थिति मज़बूत की है। उनकी टीम के सभी बल्लेबाज फॉर्म में हैं और इस मैच से पूर्व खेले गये दोनों मुकाबलों में उन्होंने विशाल स्कोर बनाये हैं। इसके अलावा उनके गेंदबाज भी अच्छी लय में हैं। 

बात यदि चटोग्राम की पिच की हो तो यह हमेशा ही बल्लेबाजों के लिए मददगार रही है और गेंदबाजों के लिए इसमें कुछ भी नहीं है। अतः हमें इस मैच में भी रनों का अंबार देखने को मिल सकता है।

वैसे तो ये दोनों ही टीमें टक्कर की हैं, परंतु यदि पिछले मुकाबलों के नतीजों पर गौर करें तो इस मैच में प्लाटून की टीम का पलडा थोड़ा सा भारी अवश्य नज़र आता है।

दिनांक– 18 दिसंबर 2019

स्थान– जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटोग्राम

समय– शाम 6 बजे भारतीय समयानुसार

संभावित एकादश

च.चैलेंजर्स– चैडविक वाल्टन, लेंडल सिमन्स, अविष्का फर्नान्डो, इमरूल कैस, महमदुल्लाह, नसूम अहमद, नुरूल हसन, रूबैल हुसैन, मुख्तार अली, केसरिक विलियम्स, मेहदी हसन राणा

ढ.प्लाटून– तमीम इकबाल, अनामुल हक, लॉरी एवन्स, जाकर अली, थिसारा परेरा, वहाब रियाज, मेहदी हसन, शादाब खान, मशरफे मुर्तजा, अरिफुल हक, हसन महमूद

महत्वपूर्ण खिलाड़ी

च.चैलेंजर्स– लेंडल सिमन्स, चैडविक वाल्टन

ढ.प्लाटून– थिसारा परेरा, मशरफे मुर्तजा

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular