HomeFootballप्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, टॉरपीडो-बेलएजेड(TRO) बनाम गोरोडिया(GRA)

प्रेडिक्शन : बेलारूस प्रीमियर लीग, टॉरपीडो-बेलएजेड(TRO) बनाम गोरोडिया(GRA)

बेलारूस प्रीमियर लीग में 15 मई को होने वाले दूसरे मुकाबले में भिडंत होगी, तीसरे नंबर पर काबिज टाॅरपीडो ज्होडिनो और अंकतालिका में नंबर 11 पर काबिज गोरोडिया के बीच।


टॉरपीडो ज्होडिनो के वर्तमान आँकड़े

टॉरपीडो ज्होडिनो इस समय अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है और ज्होडिनो ने आखिरी मैच 0-0 से स्लाविया-मासीर के खिलाफ खेला। मैच ज्होडिनो के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा और घरेलू टीम ने पिछले छह महीनों में अपने घर में 9 में से 4 मैच जीते हैं। सीजन में कुल 8 मैचों के बाद, ज्होडिनो में अब तक चार जीत, तीन ड्रॉ और एक हार उनके नाम है। ज्होडिनो को अपने घर में दो जीत, एक ड्रॉ और एक हार मिली थी। मौजूदा सीजन 2020 में, ज्होडिनो ने अब तक 3 में से 2 होम गेम्स (66.67%) जीतने में कामयाबी हासिल की है। एक मैच टाई में समाप्त हुआ और अपने घर में उन्होंने कोई मैच नहीं हारा है। अंतिम पांच मैचों की बात की जाए तो ज्होडिनो ने 3 ड्राॅ खेले हैं और दो मैचों में जीत हासिल की है और कोई भी मैच नहीं हारा है।


एफसी गोरोडिया के वर्तमान आँकड़े


अपने आखिरी मैच में गोरोडिया ने मिन्स्क के खिलाफ 1-1 से ड्राॅ खेला था, टीम ने अब तक खेले गए आठ मुकाबलों में से केवल तीन मुकाबले जीते हैं और तीन हारे हैं बाकी दो मुकाबले ड्राॅ रहे हैं, यदि पिछले पांच मुकाबलों की बात कि जाए तो उनमें से गोरोडिया ने दो मुकाबले जीत हैं जबकि दो ड्राॅ खेले हैं और एक हारा है। गोरोडिया अभी 11वें स्थान पर हैं लेकिन इस मैच में उनकी तरफ एक सकारात्मक पक्ष ये भी है कि घरेलू मैदान के अलावा दूसरे मैदान पर उनका प्रदर्शन ज्यादा बेहतर रहा है। घर के बाहर खेले गए 4 मुकाबलों में से उन्होंने 2 में जीत दर्ज की है और यह मुकाबला भी बाहर खेला जाएगा, इसलिए गोरोडिया एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ मैदान में उतरेंगे।


किसका रहेगा पलड़ा भारी


यदि आंकड़े और प्रदर्शन की बात की जाए तो निश्चित तौर पर ज्होडिनो का पलड़ा मैच में भारी रहने वाला है। घरेलू मैदान में ये टीम बेहद उम्दा प्रदर्शन करती है और नंबर तीन पर मौजूद है लेकिन गोरोडिया को उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि उनका प्रदर्शन बाहरी मैदानों पर अच्छा रहा है।


संभावित लाइनअप:

टॉरपीडो ज्होडिनो लाइनअप:
बुशमा, स्टेपानोव, बोरडचेव, यशिन, उस्तीनोव, कप्लेंको, प्रेमुद्रोव, खाचरतिन, रामोस, गोरबाचिक, एंटिलेवस्की।

गोरोडिया लाइनअप: डोवग्यालो, जोक्सिमोविक, पॉज़्न्यक, पावुलुचेक, शस्टिलोव्स्की, यास्कोविच, सज़ानोविच, सजिक, सोरोकिन, शिबुन, शेवेल।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular