HomeOtherनिकारागुआ बास्केटबाॅल लीग रामा(RAM) बनाम बोनान्ज़ा(BON) : मैच प्रेडिक्शन

निकारागुआ बास्केटबाॅल लीग रामा(RAM) बनाम बोनान्ज़ा(BON) : मैच प्रेडिक्शन

निकारागुआ बास्केटबाॅल लीग 2020 में शनिवार 16 मई को एल रामा की टक्कर होगी बोनान्जा के से।

टीम एल रामा 

टूर्नामेंट में अपने अगले मैच के लिए टीम एल रामा बोनान्जा के खिलाफ मैदान में उतरेगी, टीम रामा इस समय टूर्नामेंट की अंकतालिका में 20 अंकों के साथ अठाहरवें स्थान पर है, अब तक के उनके प्रदर्शन की बात की जाए तो उनका प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा इसलिए वे इतने निचले पायदान पर कायम है। अब तक उन्होंने कुल 16 मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने केवल 4 मैच जीते हैं जबकि 12 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने लगातार अपने पिछले तीन मैच, यू-16, सैन इसिड्रो और कोस्टा कैरिब के खिलाफ क्रमशः 67-64, 41-73,और 70-91 प्वाइंट से हारे हैं। पिछले पांच मैचों में से उन्होंने तीन लगातार हारे हैं उससे पहले उन्होंने दो मैचों में जीत दर्ज की थी। उन्हें जीत हासिल करने के लिए आगामी मैचों में अपने प्रदर्शन में सुधार करने की कोशिश करनी चाहिए। देखते हैं कि क्या वे लगातार तीन हार के बाद कोई जीत दर्ज कर पाएंगे या नहीं।

टीम बोनान्जा

दूसरी ओर, टीम बोनान्जा को निकारागुआ बास्केटबाॅल लीग अंकतालिका में 28 अंकों के साथ आठवें स्थान पर मौजूद है। अब तक उन्होंने 18 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 10 मैच जीते हैं और 8 मैच हारे हैं। पिछले दो मैचों में उन्होंने पहले खेले गए मैच में नांदेईम से 89-82 प्वाइंट से हारने के बाद अगले मैच में टीम जुगल्पा के खिलाफ 72-77 अंकों से जीत हासिल की। अर्थात् अंतिम मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था और उन्होंने वह मैच जीता था। अब शनिवार को उनका मुकाबला होगा कमजोर प्रतिद्वंद्वी रामा से, जो कि अंकतालिका में अठाहरवें स्थान पर मौजूद है। पिछले पांच मैचों में बोनान्जा ने तीन मैच जीते हैं तो वहीं दो मैच गवाएं हैं, उनका प्रदर्शन रामा की तुलना में काफी बेहतरीन रहा है इसलिए उम्मीद यही है वे इस मैच में भी बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।

किसका होगा पलड़ा भारी-

शनिवार को बोनान्जा और रामा के बीच होने वाले मुकाबले में जाहिर तौर पर बोनान्जा का पलड़ा ज्यादा भारी रहेगा और उनकी जीत की संभावना ज्यादा हैं, लेकिन उन्हें रामा को हल्के हाथों नहीं लेना चाहिए क्योंकि रामा भी अपनी लय प्राप्त करने के लिए पूरा जोर लगाएंगे।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular