HomeOtherचाइनाट्रस्ट ब्रदर्स बनाम फूबन गार्जियंस मैच प्रेडिक्शन: 14 मई

चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स बनाम फूबन गार्जियंस मैच प्रेडिक्शन: 14 मई

चाइनीज प्रीमियर बेसबॉल लीग 2020 के 31 वें सीजन में 14 मई को एक बेहतरीन प्रतियोगिता में चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स और फूबन गार्जियंस एक-दूसरे के लिए एक-दूसरे का सामना करेंगे।

दोनों टीमों के बीच ज्यादा अंतर नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि काफी रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। इस सत्र में चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स ने कमाल का खेल दिखाया है और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है।

दूसरी ओर, फूबन गार्जियन भी कम नहीं है और वे तीसरे स्थान पर हैं। दोनों टीमों के इस मैच को जीतने की पुरजोर कोशिश करेंगी।

चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स

चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स ने सीपीबीएल 2020 में कुल 20 मैच खेले। उन्होंने 20 मैचों में से 0.450 की जीत दर के साथ 9 मैच जीते। फूबन गार्जियंस के खिलाफ यह मैच उनका 13 वां घरेलू खेल होगा। घर पर, टीम ने 12 मैच खेले, जिसमें 5 मैच जीते और 7 मैच हारे। (ये आंकडे 13 मई को हुए मैच से पहले के हैं)

फूबन गार्जियंस

फूबन गार्जियंस ने सीपीबीएल 2020 में कुल 19 मैच खेले। उन्होंने 19 में से 8 मैच जीते, जिनमें 0.421 की जीत दर थी। चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स के खिलाफ यह मैच उनका 11 वाँ गेम होगा। टीम ने 9 मैच खेले हैं, जिसमें 4 मैच जीते और 5 मैच हारे हैं। (ये आंकडे 13 मई को हुए मैच से पहले के हैं)


चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स के संभावित 9 खिलाड़ी-

सी त्जु-हाओ, सी चिह-हाओ, सी त्जु-ह्सियन, डब्ल्यू वी-चेन, एल चिह-शेंग, सी कुन-यू, एच चुन-शेंग, एरियल मिरांडा और वाई तुंग-हुआ।

फूबन गार्जियंस के संभावित 9 खिलाड़ी-

सी चे हसन, सी चेंग-वी, एल त्सुंग-सीन, सी चिह-सीन, चियान कुओ-हाओ, के कू-लिन, एल यी-चुआन, डब्ल्यू चेंग-तांग और डी पेई-फेंग।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजरें-

चाइनाट्रस्ट ब्रदर्स

सी चिह-हाओ

एल चिह-शेंग

फूबन गार्जियंस

चियान कुओ-हाओ

डी पेई-फेंग


RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular