HomeFootballक्या हैदराबाद को अंतिम मैच में मिल पाएगी जीत?

क्या हैदराबाद को अंतिम मैच में मिल पाएगी जीत?

नाॅर्थईस्ट और हैदराबाद दोनों के लिए ही यह सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा है। नाॅर्थईस्ट ने जहां लीग में दो मैच जीते हैं वहीं हैदराबाद की टीम केवल एक ही मैच जीतने में सफल हो पाई है। 

दोनों ही टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं, इसलिए अब ये मैच केवल औपचारिकता होगा और दोनों ही टीमें सांत्वना भरी जीत दर्ज करना चाहेंगी। हैदराबाद का यह इस सीजन का अंतिम मुकाबला होगा, इसलिए उसकी कोशिश होगी की वे जीत के साथ टूर्नामेंट से विदाई लें।

नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड इस समय 16 मैच खेलकर 13 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है। अगर नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड आज का मैच जीत जाती है तो जमशेदपुर और केरला ब्लास्टर्स को पीछे छोड़कर सातवें स्थान पर पहुंच सकती है। 

वहीं हैदराबाद के 17 मैचों में केवल सात अंक है। इसलिए हैदराबाद चाहेगी की वे अपने अंतिम मैच में जीत के साथ विदाई ले। हैदराबाद ने इस सीजन में अब तक केवल एक ही मैच जीता है और टीम एक बार भी क्लीन शीट हासिल नहीं कर पाई है। टीम के पास इस सीजन में जीत दर्ज करने का अंतिम मौका है।

लेकिन नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम ने अपना पिछला मैच भी हैदराबाद के खिलाफ ही जीता था। इसलिए वे एक बार फिर से हैदराबाद को हराने में अपना पूरा दम लगाना चाहेंगे। 

हैदराबाद इस मैच में दबाव में ज्यादा रहेगी, क्योंकि उनकी टीम को डिफेंडर मैथ्यू किलगेलोन और गोलकीपर कमलजीत सिंह के बिना ही मैदान पर उतरेगी। 

मैच का विवरण

दिनांक: 20 फरवरी 2020

समय: शाम 7ः30 भारतीय समयानुसार

स्थान: इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम, आसाम

लाइव देखें-

स्टार स्पोर्ट्स  नेटवर्क पर

संभावित टीमें

नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड: सुभाशीष रॉय (गोलकीपर), मिस्लाव कोमोरस्की, काई हीरिंग्स, निम दोरजी, रीगन सिंह, लालेंगमाविया, मिलन सिंह, निन्थोई, फेडेरिको गैलेगो, एंड्रयू जोग, मार्टिन चावेस

हैदराबाद: लक्ष्मीकांत कट्टीमनी (गोलकीपर), साहिल पंवार, सौविक चक्रवर्ती, आदिल खान, नेस्टर जीसस बेनिटेज, मार्को स्टैंकोविक, निखिल पुजारी, मारियो परेरा, लिस्टन कोलाको, बोबो

इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें-

नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड

सुभाशीष राॅय

फेडेरिको गैलेगो

हैदराबाद

आदिल खान

निखिल पुजारी

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular