HomeFootballक्या बेंगलुरू को घर में हरा पाएगी कोलकाता की टीम?

क्या बेंगलुरू को घर में हरा पाएगी कोलकाता की टीम?

आईएफएल में शनिवार को बेंगलुरू और कोलकाता की टीमें आमने-सामने होंगी। हालांकि दोनों ही टीमें प्लेऑफ़ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं। इसलिए यह एक औपचारिक मैच दोनों ही टीमों के लिए अभ्यास के तौर माना जा सकता है। 

दोनों ही टीमें इस मैच में अपने कुछ खिलाड़ियों को आराम दे सकती हैं। बेंगलुरू के कोच कार्ल्स काॅड्रट ने संकेत दिए हैं कि वे इस मैच में नए खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। 

टीम बेंगलुरू

बेंगलुरू को अपने अंतिम आईएफएल लीग मैच में केरला के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस हार के बावजूद भी उनका शीर्ष चार में स्थान सुरक्षित है। लेकिन वे इस मैच को जीतकर अपने खेल में और भी सुधार करना चाहेंगे। 

बेंगलुरू की टीम अच्छे फाॅर्म में नहीं है क्योंकि उन्होंने चेन्नई और केरल में अपने अंतिम दो मैचों में केवल एक अंक हासिल किया है। मालदीव में मिडवेक एएफसी कप क्वालीफाईंग फिक्सिंग में ब्लूज़ को मालदीव माज़िया के खिलाफ 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। 

टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि सुनील छेत्री और जुआनन निलंबन के बाद टीम में वापसी कर चुक हैं और आगे के मैचों में टीम को मजबूती प्रदान करेंगे। 

टीम कोलकाता

कोलकाता की टीम पिछले सप्ताह अपने घर में चेन्नई से 3-1 से हारने के बाद वापसी करना चाहेगी। 

कोलकाता के लिए बुरी खबर यह है कि अनुभवी खिलाड़ी अनस एडाथोडिका पिछले मैच में चोट लगने के कारण 6 महीनों के लिए बाहर हो गए हैं। आक्रामक मिडफील्डर जेवियर हर्नाडेज़ भी निलंबन के कारण बाहर हैं इसलिए डेविड विलियम्स पर अधिक जिम्मेदारी होगी। 

हेड-टू-हेड

बेंगलुरू और कोलकाता के बीच अब तक 5 मैच खेले गए हैं और दोनों में बेंगलुरू का पलड़ा भारी रहा है।

कुल मुकाबले: 5

बेंगलुरू ने जीते: 4

कोलकाता ने जीते: 1 

ड्राॅ: 0

मैच का विवरण

समय: शाम 7ः30 बजे

स्थान: कांतीरावा स्टेडियम बेंगलुरू 

संभावित टीमें:

बेंगलुरू : प्रभसुखान सिंह गिल (गोलकीपर), गुरसिमरत सिंह गिल, जुआनन, राहुल भेके, पराग श्रीवास, हरमनजोत खाबरा, फ्रांसिस्को बोरगेस, सुरेश वांगम, उदंत सिंह, देशोर्न ब्राउन, केवॉन फ्रेटर।

कोलकाता: अरिंदम भट्टाचार्य(गोलकीपर), प्रीतम कोटाल, जॉन जॉनसन, विक्टर मोंगिल, सुमित राठी, प्रबीर दास, जयेश राणे, मंडी सोसा, एडू गार्सिया, डेविड विलियम्स, रॉय कृष्णा।

इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें-

बेंगलुरू: प्रभसुखान सिंह गिल, जुआनन

कोलकाता: अरिंदम भट्टाचार्य, डेविड विलियम्स

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular