HomeCricketऑस्ट्रेलिया टी-20 लीगः ह.हरिकेन्स बनाम ब्रि.हीट

ऑस्ट्रेलिया टी-20 लीगः ह.हरिकेन्स बनाम ब्रि.हीट

ऑस्ट्रेलिया टी-20 लीग के 21वें मुकाबले में हरिकेन्स की टीम का सामना टीम हीट से होने जा रहा है। हरिकेन्स की टीम ने अभी तक खेले गये 4 में से 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है और 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है, जिसके फलस्वरूप वे अंकतालिका में 5वें स्थान पर काबिज हैं। वहीं दूसरी ओर टीम हीट का इस टूर्नामेंट में अभी तक का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है और वे अभी तक खेले गये 4 मैचों में से मात्र 1 में ही जीत प्राप्त कर पाये हैं और वे अंकतालिका में 7 वें स्थान पर हैं। 

दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतकर अंकतालिका में अपनी स्थिति मज़बूत करना चाहेंगी। हरिकेन्स की टीम में डार्सी शॉर्ट, डेविड मिलर, और जॉर्ज बेली जैसे आक्रामक बल्लेबाज़ मौजूद हैं जो अपने बलबूते पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं, परंतु इस टूर्नामेंट में अभी तक डार्सी शॉर्ट के अलावा उनका अन्य कोई भी बल्लेबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया है। यदि उन्हें इस मैच में जीत हासिल करनी है तो उनके बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा। हालांकि उनके गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा है, कैस अहमद, जेम्स फॉकनर, और राइली मैरेडिथ ने अपनी टीम को जरूरत के समय पर विकेट निकालकर दिये हैं।

वहीं दूसरी ओर टीम हीट में भी क्रिस लिन, टॉम बैंटन और मैक्स ब्राएंट जैसे शानदार बल्लेबाज मौजूद हैं जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। हालांकि मैक्स ब्राएंट का इस टूर्नामेंट में अभी तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और उनकी टीम को इस मुकाबले में उनसे काफी उम्मीदें होंगी। बात यदि गेंदबाजी की हो तो उनके लिए बेन लाफलिन, और जॉश लालर ने अच्छी गेंदबाजी की है।

अतः इस मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। हालांकि यदि पिछले प्रदर्शन पर गौर करें तो इस मैच में हरिकेन्स की टीम का पलड़ा ही भारी नज़र आता है।

दिनांकः 3 जनवरी 2020

स्थानः बेलेरीव, होबार्ट

समयः दोपहर 1.40 बजे भारतीय समयानुसार

संभावित एकादश

ह.हरिकेन्स– डार्सी शॉर्ट, कैलेब जूल, डेविड मिलर, बेन मैकडर्मोट, जॉर्ज बेली, साइमन मिलेंको, जेम्स फॉकनर, नैथन एलिस, क्लाइव रोज़, कैस अहमद, राइली मैरेडिथ

ब्रि.हीट– टॉम बैंटन, क्रिस लिन, मैक्स ब्राएंट, मैट रेनशॉ, सैम हीज़लेट, बेन कटिंग, जिमी पियरसन, मार्क स्टैकेटि, जॉश लालर, बेन लाफलिन, ज़हीर खान

महत्वपूर्ण खिलाड़ी-

ह.हरिकेन्स– डार्सी शॉर्ट, डेविड मिलर

ब्रि.हीट– टॉम बैंटन, क्रिस लिन

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular