HomeCricketऑस्ट्रेलिया टी-20 लीगः मे.रेनेगेड्स बनाम सि.थंडर मैच प्रेडिक्शन

ऑस्ट्रेलिया टी-20 लीगः मे.रेनेगेड्स बनाम सि.थंडर मैच प्रेडिक्शन

ऑस्ट्रेलिया टी-20 लीग के तीसरे मैच में पिछले बार की चैंपियन रेनेगेड्स की टीम का सामना टीम थंडर से होगा। थंडर ने अपने पिछले मुकाबले में हीट की टीम को 29 रनों से हराया था। 

इन दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक बल्लेबाज मौजूद हैं, जो किसी भी समय मैच का रूख पलट सकते हैं। एक ओर जहां रेनेगेड्स में एरॉन फिंच और शॉन मार्श जैसे आक्रामक बल्लेबाज मौजूद हैं, तो थंडर की टीम में भी उस्मान ख्वाजा, एलेक्स हेल्स और कैलम फर्गुसन जैसे अनुभवी बल्लेबाज हैं।

जीलॉन्ग स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमें ही अधिकांश मैचों में जीत प्राप्त करती हैं। जैसे-जैसे मैच प्रगति करता है पिच धीमी होती जाती है और बल्लेबाजी करना कठिन होता चला जाता है। ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी। 

इस मैदान में औसत स्कोर 154 रनों का है, अतः हमें इस मैच में भी रनों की बारिश देखने को मिल सकती है। 

वैसे तो ये दोनों ही टीमें बराबरी की हैं, परंतु इनके बीच आज तक कुल 9 मुकाबले खेले गये हैं, जिनमें थंडर की टीम को केवल एक बार ही जीत मिली है। ऐसे में इस मैच में भी रेनेगेड्स की टीम के जीतने की प्रबल संभावनाएं हैं।


दिनांक– 19 दिसंबर 2019

स्थान– जीएमएचबीए स्टेडियम, जीलॉन्ग

समय- दोपहर 1.40 बजे भारतीय समयानुसार

संभावित एकादश

मे.रेनेगेड्स– एरॉन फिंच, शॉन मार्श, सैम हार्पर, टॉम कूपर, डैन क्रिश्चियन, एलेक्स डूलन, कैमरून बॉयस, रिचार्ड ग्लिसन, जैक विल्डनमुथ, केन रिचर्डसन, हैरी गर्नी

सि.थंडर– उस्मान ख्वाजा, एलेक्स हेल्स, कैलम फर्गुसन, मैथ्यु जाइल्क्स, एलेक्स रॉस, डेनियर सैम्स, क्रिस ग्रीन, अर्जुन नायर, नाथन मैकएंड्रयू, जोनाथन कुक, क्रिस ट्रिमैन,

महत्वपूर्ण खिलाड़ी

मे.रेनेगेड्स– एरॉन फिंच, शॉन मार्श

सि.थंडर– उस्मान ख्वाजा, एलेक्स हेल्स

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular