HomeFootballइंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू ओडिशा बनाम बंगाल

इंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू ओडिशा बनाम बंगाल

इंडियन फुटबॉल लीग में शनिवार 27 फरवरी को मुकाबला होगा ओडिशा और बंगाल के बीच। दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है और यह उनका आखिरी लीग मैच होगी जिसमें दोनों टीमें जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी।

कहां खेला जाएगा मैच- जीएमसी स्टेडियम, बैम्बोलिम

समय – 7:30 PM (भारतीय समयानुसार)

ओडिशा टीम प्रीव्यू-

ओडिशा का प्रदर्शन इस सीजन में सबसे खराब रहा है। ओडिशा का यह 20वां मुकाबला होगा। ओडिशा का प्रदर्शन इस सीजन में सबसे खराब रहा है और यही कारण है कि वे अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर काबिज है। खेले गए 19 मैचों में से ओडिशा ने केवल 1 ही मैच जीता है, इस सीजन में सबसे ज्यादा हार ओडिशा के नाम ही है उन्होंने 12 मैच हारे हैं और 6 मुकाबलों में ड्रॉ खेला है। पिछले पांच मैचों में से भी ओडिशा ने 4 मैच हारे हैं और एक मैच में ड्रॉ खेेला है। 9 अंकों के साथ ओडिशा टीम 11वें स्थान पर है। टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है और इस मैच में अपने आत्मसम्मान को बचाने के इरादे से उतरेगी। अपना पिछला मैच ओडिशा ने मुंबई के खिलाफ बहुत बड़े अंतर से गवांया था। इस मैच में मुंबई ने ओडिशा के खिलाफ 6 गोल दागे थे वहीं ओडिशा केवल एक ही गोल दाग पाई। 

पिछले मैच में 6 गोल खाने के साथ ही उनके गोल खाने की संख्या 39 हो गई है। उन्होंने 19 मैचों में 19 गोल किए हैं। 67.44 के सेव प्रतिशत के साथ, अर्शदीप सिंह ने अपनी ओर से 58 गोल सेव किए हैं। इसके अलावा, उनके नाम पर 26 क्लीयरेंस और 37 फ्री किक हैं। वहीं दूसरी ओर ओडिशा के लिए डिएगो मौरिसियो ने 10 गोल किए हैं और ओडिशा के लिए 1 असिस्ट भी उनके नाम है। इसके अलावा, इस सीजन में उनके नाम 404 पास दर्ज हैं।

बंगाल टीम प्रीव्यू-

बंगाल टीम ने खेले गए 19 मैचों में से 3 मैच जीते हैं, इसके अलावा 8 हार और 8 ड्रॉ के साथ उनके 17 अंक हैं। बंगाल टीम 9वें स्थान पर है। ओडिशा के खिलाफ जीत दर्ज कर बंगाल अपने सफर को जीत के साथ समाप्त करना चाहेगी। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो बंगाल ने तीन मैच हारे हैं एक मैच में ड्रॉ खेला है और एक मैच जीता है। अपने पिछले दोनों मैच बंगाल ने गवाएं हैं। बंगाल ने इस सीजन में 17 गोल किए हैं वहीं 27 गोल उनके खिलाफ अन्य टीमों ने किए हैं। 

ओडिशा के खिलाफ मुकाबले में उनका पलड़ा बेशक भारी रहने वाला है। लेकिन ओडिशा भी चाहेगी कि वे जीत के साथ सीजन को समाप्त करे। ब्राइट एनोबखरे में इस मैच पर सबकी नजरें होंगी क्योंकि उन्होंने इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है। एंथोनी पिलकिंगटन ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनके नाम 492 पास दर्ज हैं।

संभावित एकादश-

ओडिशा- अर्शदीप सिंह, शुभम सारंगी, गौरव बोरा, स्टीवन टेलर, राकेश प्रधान, एस लालरेजुअलुआ, कोल अलेक्जेंडर, ब्रैडेन इनमैन, डिएगो मौरिसियो, डैनियल लालहिलिपुइया, मैनुअल ओवु

बंगाल- सुब्रत पॉल, सार्थक गोलूई, राजू गायकवाड़, डैनियल फॉक्स, नारायण दास, अंकित मुखर्जी, सौरव दास, एंथोनी पिलकिंगटन, मैटी स्टाइनमैन, जैक्स मघोमा, ब्राइट एनोबखरे

इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

ओडिशा- अर्शदीप सिंह,डिएगो मौरिसियो

बंगाल- जैक्स मघोमा, ब्राइट एनोबखरे

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular