HomeFootballइंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू हैदराबाद बनाम चेन्नई

इंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू हैदराबाद बनाम चेन्नई

इंडियन फुटबॉल लीग में रविवार 31 जनवरी डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। इन मुकाबलों में पहला मुकाबला खेला जाएगा हैदराबाद और चेन्नई के बीच में।

कहां खेला जाएगा मैच- तिलक मैदान स्टेडियम

समय – 5:00 PM (भारतीय समयानुसार)


हैदराबाद टीम प्रीव्यू-

हैदराबाद टीम अपना 15वां मुकाबला खेलने मैदान में उतरेगी। खेले गए 14 मैचों में से हैदराबाद 4 मैच जीतने में सफलता प्राप्त कर पाई है। 3 मैचों में हैदराबाद को हार का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन ड्रॉ के मामले में टीम आगे रही है हैदराबाद ने 14 मैचों में से 7 मैचों में ड्रॉ खेला है। हैदराबाद का अटैक भी काफी मजबूत रहा है। हैदराबाद ने 14 मैचों में 18 गोल दागे हैं और 16 गोल खाए हैं। पिछले पांच मैचों में हैदराबाद ने केवल एक मैच जीता है। हैदराबाद टीम के पिछले चार मैच लगातार ड्रॉ रहे हैं। टीम ने 14 मैचों में 19 अंक अर्जित किए हैं। 

हैदराबाद की ओर से अरिदाने सैंटाना और हैलीचरण नारजारी ने काफी सराहनीय प्रदर्शन किया है। 12 मैचों में अरिदाने ने 6 गोल किए और 1 असिस्ट किया। उनके नाम 11 क्लीयरेंस और 11 ब्लॉक भी हैं। आगामी मैच में अरिदाने सैंटाना हैदराबाद के लिए सबसे प्रमुख खिलाड़ी होंगे।

चेन्नई टीम प्रीव्यू-

वहीं चेन्नई टीम का भी यह 15वां मुकाबला होगा। 14 मैचों में चेन्नई की टीम केवल 3 मैच जीतने में सफलता हासिल कर पाई है। चार मुकाबलों में चेन्नई को हार का मुंह देखना पड़ा है। हैदराबाद की तरह ही चेन्नई ने भी 7 मैचों में ड्रॉ खेला है। वहीं पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो टीम ने केवल एक मैच जीता है। तीन मुकाबले ड्रॉ रहे हैं और एक मैच में हार मिली है। लेकिन चेन्नई टीम के लिए अटैकिंग खेल थोड़ी चिंता जरूर बढ़ा सकता है। चेन्नई ने केवल 11 ही गोल किए हैं। गोल करने के मामले में चेन्नई सभी टीमों में सबसे पीछे है। लेकिन शानदार डिफेंस के चलते अन्य टीमें भी उनके खिलाफ 14 गोल कर पाई है। 16 अंकों के साथ टीम इस समय अंकतालिका में छठे स्थान पर मौजूद है।

चेन्नई की ओर से इस्माइल गोंकाल्वेस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 10 मैचों में इस्माइल ने 4 गोल दागे हैं और एक असिस्ट भी उनके नाम दर्ज है। इस्माइल चेन्नई के प्रमुख खिलाड़ी के तौर पर मैदान में उतरेंगे।

संभावित टीमें-

हैदराबाद

लक्ष्मीकांत कट्टीमनी, आकाश मिश्रा, चिंगलेनसाना सिंह, ओदेई ओनैनदिया, हितेश शर्मा, आर. अलबर्ग, हैलीचरण नारज़री, जोएल चियानीस, मोहम्मद यासिर, अरिदाने सैंटाना

चेन्नई

विशाल कैथ, रीगन सिंह, एली सबिया, जेरी लालीनज़ुला, एन्स सिपोविक, थोई सिंह, जर्मनप्रीत सिंह, मेमो मौरा, लल्लिंज़ुआला छंगटे, इस्माइल गोंकाल्वेस, जैकब सिल्वेस्टर

इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

हैदराबाद – हैलीचरण नारज़री, अरिदाने सैंटाना

चेन्नई – इस्माइल गोंकाल्वेस, जैकब सिल्वेस्टर

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular