HomeFootballइंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू गोवा बनाम बंगाल

इंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू गोवा बनाम बंगाल

इंडियन फुटबॉल लीग में शुक्रवार 29 जनवरी को तीसरे स्थान पर मौजूद गोवा को टक्कर देने मैदान में उतरेगी दसवें स्थान पर मौजूद बंगाल।

कहां खेला जाएगा मैच – जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम, फातोर्दा

समय – 7:30 PM (भारतीय समयानुसार)


गोवा टीम प्रीव्यू-

गोवा अपना 14वां मुकाबला खेलने मैदान में उतरेगी। 13 मैचों में गोवा 5 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है, 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है और 5 मैचों में टीम को ड्रॉ से संतोष करना पड़ा है। गोवा की टीम 13 मुकाबलों में 20 अंक अर्जित कर चुकी है। पिछले पांच मुकाबलों में गोवा टीम ने तीन ड्रॉ खेले हैं और दो मैचों में उन्हें जीत मिली है। गोवा का अटैक काफी शानदार रहा है और टीम 18 गोल कर चुकी है। इसके विपरीत टीम ने 13 गोल खाए भी हैं। 

जॉर्ज ऑर्टिज़ इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में गोवा के लिए प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। 13 मैचों में, ऑर्टिज ने अपनी तरफ से 5 गोल किए।

इवान गोंजालेज भी इस सीजन में गोवा के प्रमुख खिलाड़ियों में से हैं। 12 मैचों में, इस डिफेंडर खिलाड़ी के नाम 48 सफल क्लीयरेंस और 17 ब्लॉक हैं। 84.61% की एक्यूरेसी के साथ, इवान के नाम एक गोल भी दर्ज है।


बंगाल टीम प्रीव्यू-

बंगाल भी अपना 14वां मुकाबला खेलेगी। खेले गए 13 मुकाबलों में टीम ने 2 में जीत दर्ज की है और 5 मैच हारे हैं वहीं 6 मैच ड्रॉ रहे हैं। टीम के पास 12 अंक है और टीम इस समय 10वें नंबर पर है। वे अंकतालिका में केवल ओडिशा से ही ऊपर हैं। हालांकि पिछले पांच मुकाबलों में उनका प्रदर्शन ठीक रहा है और इनमें से उन्होंने केवल एक मुकाबला हारा है। अपने पिछले मैच में ही उन्हें मुंबई ने 0-1 से हरा दिया था। उसके पहले खेले गए चार मैचों में से उन्होंने तीन ड्रॉ खेले थे और एक मैच जीता था। उन्होंने अंतिम जीत बेंगलुरु के खिलाफ 9 जनवरी को दर्ज की थी। ईस्ट बंगाल की टीम अब तक सीजन में 11 गोल कर चुकी है और 17 गोल उनके खिलाफ अन्य टीमों ने किए हैं। 

संभावित एकादश-

गोवा-

नवीन कुमार (गोलकीपर), सेरिटोन फर्नांडिस, इवान गोंजालेज, सेवियर गामा, जेम्स डोनाची, अल्बर्टो नोगुएरा, अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज, एडू बेदिया, प्रिंसटन जैबेलो, जॉर्ज ऑर्टिज़ मेंडोज़ा, देवेंद्र मुर्गोकार

बंगाल-

देबजीत मजुमदार (गोलकीपर), नारायण दास, डैनियल फॉक्स, स्कॉट नेविल, अंकित मुखर्जी, मिलन सिंह, सुरचंद्र सिंह, जैक्स मघोमा, मटी स्टीनमैन, एंथोनी पिलकिंगटन, हरमनप्रीत सिंह

इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

गोवा

जॉर्ज ऑर्टिज़ मेंडोज़ा

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 5 गोल

इगोर अंगुलो

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 9 गोल

बंगाल

जैक्स माघोमा

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 5 गोल

मैटी स्टाइनमैन

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 3 गोल

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular