HomeFootballइंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू बेंगलुरु बनाम ओडिशा

इंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू बेंगलुरु बनाम ओडिशा

इंडियन फुटबॉल लीग में रविवार 24 जनवरी को खेले जाने वाले डबल हेडर मुकाबलों में दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। बेंगलुरु और ओडिशा के बीच। बेंगलुरु जहां इस सीजन में संघर्ष कर रही है वहीं ओडिशा भी सबसे निचले स्थान पर है।

कहां खेला जाएगा मैच- फातोर्दा स्टेडियम

समय – 7:30 PM (भारतीय समयानुसार)

बेंगलुरु टीम प्रीव्यू-

बेंगलुरु टीम इस सीजन में संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। बेंगलुरु का यह 13वां मैच होगा और खेले गए 12 मुकाबलों में उन्होंने केवल 3 मैचों में जीत हासिल की है। 5 मैचों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है और 4 मुकाबले बराबरी पर छूटे हैं। 12 मैचों में टीम 14 गोल करने में सफल हो पाई है। 12 मैचों में उनके खिलाफ 16 गोल हुए हैं। बेंगलुरु हालांकि मजबूत टीम मानी जाती है लेकिन टीम को इस सीजन में संघर्ष करना पड़ रहा है। पिछले 6 मैचों की बात की जाए तो बेंगलुरु की टीम ने पांच मुकाबले हारे हैं। बेंगलुरु टीम ने सीजन की अच्छी शुरूआत की थी लेकिन टीम पिछले कुछ समय से लगातार मैच गवां रही है जो टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय है। गुरप्रीत सिंह संधू ने बेंगलुरु के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने 11 मैचों में 27 गोल बचाएं हैं। इसके अलावा उनके नाम 19 क्लीयरेंस भी है।

वहीं सुनील छेत्री भी उनके प्रमुख खिलाड़ी है लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनका जलवा नहीं दिख रहा है। वे इस सीजन में अब तक 4 गोल कर चुके हैं वहीं 1 असिस्ट भी उनके नाम है। लेकिन फिर भी बेंगलुरु उनसे वापसी की उम्मीद करेगी।

ओडिशा टीम प्रीव्यू-

ओडिशा का प्रदर्शन इस सीजन में सबसे खराब रहा है। ओडिशा टीम इस सीजन का 13वां मुकाबला खेलने उतरेगी। 12 मैचों में टीम के नाम केवल एक जीत ही दर्ज है। 7 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और 4 मुकाबलों में उन्होंने ड्रॉ खेला है। टीम सात अंको के साथ अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर काबिज है। हालांकि टीम ने अपने 12 मैचों में 12 गोल दागे हैं। लेकिन अन्य टीमों ने ओडिशा के खिलाफ 19 गोल किए हैं। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो ओडिशा इस मामले में बेंगलुरु से बेहतर है। क्योंकि बेंगलुरु ने पिछले पांच मैचों में से कोई जीत दर्ज नहीं की वहीं ओडिशा ने 1 जीत दर्ज की है, दो मैच हारे हैं और दो मैच ड्रॉ रहे हैं।

डिएगो मौरिसियो ने ओडिशा के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। ब्राजील के इस खिलाड़ी ने 12 मैचों में 6 गोल किए हैं और 1 असिस्ट किया है। उनके नाम 4 क्लीयरेंस और 3 ब्लॉक भी है। उनके अलावा कोल एलेक्जेंडर ने भी ओडिशा के लिए प्रभावी प्रदर्शन किया है।

संभावित टीमें-

बेंगलुरु- गुरप्रीत सिंह संधू, पराग श्रीवास, जुआनन, प्रतीक चौधरी, राहुल भाके, एरिक पर्तालु, हरमनजोत खाबरा, डिमास, सुनील छेत्री, क्रिस्टियन ऑपसेथ, क्लीटन सिल्वा

ओडिशा- अर्शदीप सिंह, डैनियल ललहिम्पुइया, कोल एलेक्जेंडर, विनीत राय, जेरी मावीघिंगथाना, गौरव बोरा, आर. प्रधान, मोहम्मद धोत, जैकब ट्रट, मैनुअल ओनवु, डिएगो मौरिसियो

इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

बेंगलुरु- गुरप्रीत सिंह संधू, सुनील छेत्री

ओडिशा- कोल एलेक्जेंडर, डिएगो मौरिसियो

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular