HomeFootballइंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू गोवा बनाम जमशेदपुर

इंडियन फुटबॉल लीगः मैच प्रीव्यू गोवा बनाम जमशेदपुर

इंडियन फुटबॉल लीग में गुरुवार 14 जनवरी को आमने-सामने होंगी गोवा और जमशेदपुर की टीमें। दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। क्योंकि 15 अंको के साथ गोवा अंकतालिका में चौथे स्थान पर है वहीं जमशेदपुर 13 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

कहां खेला जाएगा मैच- जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम फातोर्दा

समय – 7:30 PM (भारतीय समयानुसार)

गोवा टीम प्रीव्यू-

इस सीजन में यह गोवा का 11वां मैच होगा। अब तक टीम ने 10 मैच खेले हैं जिसमें से 4 मुकाबलों में उन्हें जीत मिली है और 3 मैचों में उन्होंने हार का सामना किया है और तीन मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। 15 अंको के साथ टीम चौथे स्थान पर है। गोवा की टीम अब तक 13 गोल इस सीजन में कर चुकी है और उसके खिलाफ 11 गोल किए गए हैं। पिछले पांच मुकाबलों की बात की जाए तो टीम ने दो मुकाबले जीते हैं दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है और एक मुकाबला ड्रॉ रहा है। 

गोवा एक पेशेवर फुटबॉल क्लब है, और वर्तमान में सुपर कप धारक है। गोवा के पास इवान गोंजालेज और जेम्स डोनाची, मिडफील्डर्स अल्बर्टा नोगुएरा और जॉर्ज ऑर्टिज़ और फॉरवर्ड प्लेयर इगोर अंगुलो जैसे खिलाड़ी हैं जो कोच जुआन फेरांडो के प्रशिक्षण में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम इस मैच में जमशेदपुर को कड़ी टक्कर देगी।

जमशेदपुर टीम प्रीव्यू-

जमशेदपुर टीम ने इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन किया है। जमशेदपुर का भी यह 11वां मुकाबला होगा। जमशेदपुर 10 मुकाबलों में 3 जीत चुकी है इतने ही मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है और चार मुकाबलों में टीम को ड्रॉ से संतोष करना पड़ा है। 13 अंको के साथ टीम इस समय 5वें स्थान पर है। 

जमशेदपुर ने इस सीज़न को प्रभावित किया है और सीज़न में चेन्नई से हार के बाद से, उन्होंने मजबूत टीमों को काफी अच्छी टक्कर दी है। उन्होंने मोहन बी. को हराया और मुंबई के साथ ड्रॉ खेला। लेकिन पिछले मैच में केरला के खिलाफ वे 2-3 से हार गए। जमशेदपुर के कोच कोयले की टीम ने पूरे मैच में बहुत अच्छा खेला लेकिन फिर भी मैच हार गए। वे तीन आसान मौके से चूक गए लेकिन केरला के गोलकीपर गोम्स ने सभी को नकार दिया। स्कोरलाइन जमशेदपुर के पक्ष में हो सकती थी। जमशेदपुर के पास अब गोवा के खिलाफ प्लेऑफ में पहुंचने का अच्छा मौका है।

संभावित टीमें-

गोवाः मोहम्मद नवाज, सेरीटन फर्नांडिस, इवान गोंजालेज, जेम्स डोनाची, सेवियर गामा, एडू बेदिया, प्रिंसटन रेबेलो, ब्रैंडन फर्नांडिस, अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज, जॉर्ज ऑर्टिज़, इगोर अंगुलो

जमशेदपुरः टीपी रेनेश, जॉयनर लौरेंको, स्टीफन एज़, पीटर हार्टले, रिकी लल्लवामावा, मोबाशीर रहमान, ऐटोर मोनरो, एलेक्स लीमा, अनिकेत जाधव, जैकीचंद सिंह, नेरिजस वाल्स्कीस


इन खिलाड़ियों पर होगी नजरें-

गोवा

इगोर अंगुलो

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 9 गोल

अलेक्जेंडर रोमारियो जेसुराज

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 3 असिस्ट

जमशेदपुर

नेरिजस वाल्स्कीस

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 8 गोल

स्टीफन ईज़े

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 3 गोल

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular