HomeFootballइंडियन फुटबाॅल लीगः मैच प्रीव्यू- केरला बनाम हैदराबाद

इंडियन फुटबाॅल लीगः मैच प्रीव्यू- केरला बनाम हैदराबाद

इंडियन फुटबाॅल लीग में रविवार 27 दिसंबर को केरला की टीम का सामना होगा हैदराबाद से। केरला ने अभी तक अपनी जीत का खाता भी नहीं खोला है वहीं हैदराबाद ने दो जीत दर्ज की है।

कहां खेला जाएगा मैच- जीएमएसी स्टेडियम, बैम्बोलिम

समय – 7:30 PM (भारतीय समयानुसार)

केरला टीम प्रीव्यू-

केरला इंडियन फुटबॉल लीग के इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। केरला ने 2020-21 में पहले छह मैचों से सिर्फ तीन अंक बटोरे हैं और इस सीजन में अभी भी जीत से दूर हैं। टीम 3 हार और 3 ड्राॅ के साथ नौवें स्थान पर है। पिछले मैच में, उन्होंने ईस्ट बंगाल से 1-1 से ड्रॉ खेला था लेकिन यह उनका औसत प्रदर्शन था। हालांकि ईस्ट बंगाल के अटैकिंग खिलाड़ियों ने अल्बिनो गोम्स की शानदार गोलकीपिंग की बदौलत कुछ आसान मौके गंवाए। पहले हाफ में, ईस्ट बंगाल बढ़त के साथ आगे रहा था। ईस्ट बंगाल पूरे पहले हाफ में हावी रहा और केरला कोई भी मौका बनाने में नाकाम रही। अटैकिंग तिकड़ी एंथोनी पिलकिंगटन, जैक्स मघोमा, और मोहम्मद रफीक ने केरल के डिफेंस पर दबाव बनाया।

लेकिन दूसरे हाफ में केरला ने अच्छा संघर्ष किया और एक गोल करने में कामयाब रहे और मैच को 1-1 से ड्राॅ करवा लिया। जेकसन सिंह, सहल अब्दुल समद, और जॉर्डन मुरे केरला के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

हैदराबाद टीम प्रीव्यू- 

हैदराबाद की टीम अंकतालिका में 9 अंकों के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है। टीम ने खेले गए 6 मैचों में से 2 में जीत दर्ज की है 3 मुकाबलों में ड्राॅ खेला है और वहीं अपने पिछले मुकाबले में टीम को अपनी पहली हार का सामना मुंबई के खिलाफ करना पड़ा। हैदराबाद को हराते हुए मुंबई ने लगातार छठे मैच में अपने अजेय अभियान को जारी रखा। हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले में मुंबई के विग्नेश दक्षिणमूर्ति ने 38 वें मिनट में पहला गोल दागा इसके बाद मुंबई ने रॉलिन बोर्गेस के असिस्ट के साथ और फोंड्रे की स्ट्राइक के माध्यम से 59 वें मिनट में दूसरा गोल कर दिया।

हालांकि हैदराबाद ने मुंबई के डिफेंस पर दबाव बनाया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अगर हैदराबाद के यासिर ने पहले हाफ में गोल किया होता तो हैदराबाद इस खेल को बदल सकता था। आकाश मिश्रा ने मोहम्मद यासिर को बराबरी करने के लिए एक क्रॉस दिया लेकिन वह पाँच गज के अंतराल से चूक गए।

दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में दो बार आमना-सामना हुआ है। दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीता है इसलिए इस मैच में भी दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने की उम्मीद है।

संभावित टीमें-

केरला- एल्बिनो गोम्स, निशु कुमार, बेकेरी कोन, कोस्टा नेमोइनेसु, जेसल कारनेइरो, सीतासेन सिंह, रोहित कुमार, विसेंटे गोमेज़, राहुल केपी, फेसुंडो परेरा, गैरी हूपर

हैदराबाद- सुब्रत पॉल, आशीष राय, ओदेई ओननदिया, चिंगलेनसाना सिंह, आकाश मिश्रा, जोआओ विक्टर, हितेश शर्मा, मोहम्मद यासिर, निखिल पूजारी, हलीचरण नारजरी, अरिदाने सैंटाना

इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें-

हैदराबाद

अरिदाने सैंटाना

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 4 गोल

लिस्टन कोलाको

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 2 असिस्ट और 14 टैकल

केरला

विसेंट गोमेज़

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 1 गोल और 1 असिस्ट

जेकसन सिंह

इंडियन फुटबॉल लीग 2020-21 में 1 गोल और 13 टैकल

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular