HomeCricketइंडियन टी20 लीग- 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीखें हुई घोषित

इंडियन टी20 लीग- 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीखें हुई घोषित

इंडियन टी20 लीग 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। मेगा ऑक्शन 12 फरवरी और 13 फरवरी को बैंगलोर में आयोजित होगा। 

इस संबध में रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फ्रैंचाइजी से बातचीत के बाद इस बात की पुष्टि हुई है कि आयोजन 12 और 13 फरवरी को ही होगा।

इंडियन टी20 लीग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह इंडियन टी20 लीग की आखिरी मेगा नीलामी हो सकती है, क्योंकि अधिकांश मूल इंडियन टी20 लीग टीमें अब इसे बंद करना चाहती हैं।

अभी हालांकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड की तरफ से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन एक क्रिकेट वेबसाइट ने इंडियन टी20 लीग फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी के हवाले से इस बात की पुष्टि कर दी है। अधिकारी के मुताबिक, गुरुवार को आईपीएल के अधिकारियों ने सभी फ्रेंचाइजीज को कॉल करके इन तारीखों की जानकारी दी।

इंडियन टी20 लीग के अगले सीजन में 10 टीमें होंगी। इसमें लखनऊ और अहमदाबाद की टीमों का दुनिया की सबसे महंगी घरेलू क्रिकेट लीग में पदार्पण होगा।

चूंकि लखनऊ और अहमदाबाद की नई टीमें टूर्नामेंट से जुड़ गई हैं। दोनों टीमें के पास ड्रॉफ्ट में से चुने गए तीन खिलाड़ियों का ऐलान करने के लिए क्रिसमस तक का समय है।

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular