HomeCricketइंडियन टी20 लीग: डेविड हसी के अनुसार कौन सा खिलाड़ी जड़ सकता...

इंडियन टी20 लीग: डेविड हसी के अनुसार कौन सा खिलाड़ी जड़ सकता है दोहरा शतक?

इंडियन टी20 लीग 19 सितंबर से शुरू होने जा रही है, यूएई में सारी टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। इंडियन टी20 लीग का शेड्यूल भी जारी हो चुका है और उद्घाटन मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा। काफी विवादों और इंतजार के बाद इंडियन टी20 लीग का आगाज होने जा रहा है।

इसी बीच कोलकाता टीम  के  मेंटर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड हसी ने बताया कि उनकी टीम में एक ऐसा खिलाड़ी जो अगर नम्बर तीन पर बल्लेबाजी करता है तो वह टी20 क्रिकेट में भी अकेले ही दोहरा शतक जड़ सकता है।

डेविड हसी ने प्रेस वार्ता में कोलकाता के एक धुरंधर बल्लेबाज के लिए कहा कि वह एक ऐसा बल्लेबाज है जो टी-20 क्रिकेट में शतक जड़ सकता है। जी हां और वो खिलाड़ी है पिछले साल इंडियन टी20 लीग में धूम मचाने वाले वेस्ट इंडीज के आंद्रे रसेल, रसेल के बारे में बताते हुए हसी ने कहा कि वो तूफानी बल्लेबाज हैं और टी20 क्रिकेट में दोहरा शतक मारने का सबसे पहले कारनामा वो अपने नाम कर सकते हैं। हसी ने कहा, अगर आंद्रे रासेल 3 नम्बर पर बल्लेबाजी करने आते हैं और 60 गेंदे खेलने को मिल जाती है तो वो उसमें दोहरा शतक भी टी20 क्रिकेट में जड़ सकते हैं। रसेल कुछ भी कर सकता है।

गजब के ऑलराउंडर है रसेल-

गौरतलब है कि पिछले साल इंडियन टी20 लीग में रसेल ने 56.66 की औसत और 186.41 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 13 मैचों में  510 रन बनाए थे जबकि गेंदबाजी करते हुए 11 विकेट भी लिए थे। इस तरह उनके शानदार प्रदर्शन से टीम को मिलने वाली मदद के बारे में हसी ने कहा, वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और शायद टीम की दिल की धड़कन भी है। हमें वास्तव में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम मिली है, कोई भी किसी भी अलग नम्बर पर बल्लेबाजी कर सकता है। लेकिन अगर रसेल को 3 नम्बर पर भेजना टीम को फायदा पहुंचाता है, तो क्यों नहीं? वह टीम में ऊपर बल्लेबाजी कर सकता है।

ताजा शेड्यूल के अनुसार कोलकाता की टीम अपने अभियान की शुरूआत 23 सितंबर से मुंबई के खिलाफ करेगी। ऐसे में कोलकाता अपने उद्घाटन मैच को जीत कर अपने अभियान की शुरूआत जीत से करना चाहेगी।

ashishsaini
ashishsaini
News from different sources
RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular