HomeCricketअबू धाबी में होगा पाक टी20 लीग 2021 के बचे हुए मैचों...

अबू धाबी में होगा पाक टी20 लीग 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आखिरकार पाक टी20 लीग 2021 के बचे हुए मैचों के बारे में सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया और टूर्नामेंट अब सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अबू धाबी में आयोजित किया जाएगा। इस सप्ताह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए चीजें अच्छी नहीं थीं क्योंकि हर नए अपडेट के साथ संभावनाएं कम होती जा रही थीं।

पाक टी 20 लीग 2021 को पहले मार्च में कोविड के कारण स्थगित कर दिया गया था और बाद में, पीसीबी ने कराची में 01 जून से शेष मैचों के कार्यक्रम की घोषणा की, लेकिन पाकिस्तान में कोविड के मामले बढ़ रहे थे और फ्रेंचाइजी भी इस स्तर पर पाकिस्तान में टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए सहमत नहीं थे।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, "हम इस बात से खुश हैं क्योंकि अबू धाबी में शेष पाक टी 20 लीग मैचों के आयोजन की बाधाओं को दूर कर लिया गया है और अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है।"

उन्होंने यह भी कहा, "हम यूएई सरकार, राष्ट्रीय आपातकालीन संकट और आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, अमीरात क्रिकेट बोर्ड और अबू धाबी स्पोर्ट्स काउंसिल के आभारी हैं, जिन्होंने सभी अंतिम बाधाओं को दूर करने में हमारा समर्थन किया, जिससे हम पाक टी20 लीग को पूरा कर सकते हैं"

RELATED ARTICLES
-spot_img

Most Popular